फिल्म ‘धक धक’ की स्टारकास्ट ने बनाया रिकॉर्ड’, की दिल्ली से खारदुंग ला दर्रा तक की यात्रा


Fatima Sana Shaikh Film Dhak Dhak: जब कभी भी कोई फिल्म बनती है तो उसको बनाने में काफी मेहनत लगती है. फिल्म को अलग-अलग लोकेशन पर जाकर शूट किया जाता है. इस दौरान पूरी यूनिट को कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है. हालांकि इस बार जो काम फिल्म ‘धक धक’ की स्टारकास्ट समेत पूरी टीम ने किया है वो अब तक किसी ने भी नहीं किया है.

दिल्ली से खारदुंग ला दर्रा तक की यात्रा

फिल्म ‘धक धक’ एक रोड ट्रिप अकपिमंग फिल्म है जिसमें अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima sana shaikh), दीया मिर्जा (Dia Mirza), रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं.

अब जब इस फिल्म की कहानी रोड ट्रिप से जुड़ी होने वाली है तो ऐसे में फिल्म की पूरी टीम ने सड़क के रास्ते दिल्ली से लेह के खारदुंग ला दर्रा तक का सफर तय किया है. इस दौरान सभी को बारीश, तूफान से लेकर तापमान में बादलाव तक कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि किसी ने भी हार नहीं मानी और 48 डिग्री से लेकर -2 डिग्री तक में शूटिंग के लिए दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल रास्ते का सफर तय किया.

बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें इस फिल्म ने अपने नाम शूटिंग के लिए इतने लंबे सफर तय करने का रिकॉर्ड दर्ज किया है. वहीं ये पहली भारतीय फिल्म होगी जिसकी पूरी टीम ने कठिन परिस्थितियों में शूट के लिए 40 दिन का लंबा सफर किया.


एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने दी जानकारी

इस बारे में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया के ज़रिए फोटो शेयर करके जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ‘मैं इस फोटो को देख रही हूं और अपने आप में सोच रही हूं कि क्या हमने सच में ऐसा किया है? क्या हम सच में ऐसा करने में कामयाब रहे? हां हमने किया.

जब आप ‘धक धक’ देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि हममें से सभी के लिए इसका क्या और कितना मतलब है!!! अभी के लिए, हम इसका जश्न मना रहे हैं कि हम दिल्ली से खरदुंगला पास – दुनिया का सबसे ऊंचा मोटरेबल पास तक जाने वाले पहले फिल्म क्रू हैं.’

ये भी पढ़ें- Neena Gupta Photo: मसाबा गुप्ता ने ‘उत्सव’ फिल्म से शेयर की नीना गुप्ता की खूबसूरत फोटो, किसी ग्लैमरस मॉडल से कम नहीं लग रहा है एक्ट्रेस का लुक

Box Office Collection: Jug Jugg Jeeyo ने सोमवार को कमाई में आई भारी गिरावट, जानें चौथे दिन कमाए इतने करोड़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.