फरीदाबाद: पार्किंग पर्ची पर हुई लड़ाई में मां बेटे के साथ मारपीट, Video वायरल


फरीदाबाद: पार्किंग पर्ची पर हुई लड़ाई में मां बेटे के साथ मारपीट, Video वायरल

आरोपी के द्वारा पार्किंग की पर्ची मांगने पर शिकायतकर्ता ने बताया की पार्किंग पर्ची उसकी मां के पास है.

फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) की डबुआ सब्जी मंडी में पार्किंग मे महिला के साथ मारपीट कर रहे कुछ लोगों का वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आ रहा है. जिसके बाद क्राइम ब्रांच (Viral Video) ने इसपर कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज कराया है. मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 10:00 बजे डबुआ सब्जी मंडी में राजकुमार नाम का व्यक्ति अपनी मां के साथ सब्जी मंडी में दवा खरीदने के लिए आया था. जिसके बाद पार्किंग में मौजूद आरोपी जॉनी और उसके साथियों ने पार्किंग पर्ची के नाम पर मां बेटे पर हमला किया जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

 शिकायतकर्ता के अनुसार उसने अपनी बाइक डबुआ सब्जी की पार्किंग में ₹10 की पर्ची कटवा कर खड़ी की थी. जो सब्जी मंडी से सामान लेकर अपनी मां से पहले आ गया और उसकी मां पीछे रह गई थी. आरोपी के द्वारा पार्किंग की पर्ची मांगने पर शिकायतकर्ता ने बताया की पार्किंग पर्ची उसकी मां के पास है. जो पीछे आ रही है. लेकिन आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता के साथ मारपीट की.

शिकायतकर्ता की मां के आने पर और छूट छुटावा करने पर  उसके साथ भी मारपीट  की गई. थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आयुक्त महोदय ने डीसीपी क्राइम को आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए हैं आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है. 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.