प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज: लॉस एंजेलिस में दिलजीत दोसांझ और लिली सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ और यूट्यूबर लिली सिंह के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। फोटोज में तीनों एक दूसरे के सामने हाथ जोड़कर झुकते हुए नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए इसे देसी चीजों में एक कहा है। प्रियंका और लिली ने हाल ही में लॉस एंजेलिस में दिलजीत का लाइव कॉन्सर्ट अटेंड किया था।

दिलजीत के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटोज
प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ऐसी बहुत कम चीजें होती हैं जो घर के खाने की तरह आपका दिल खुश कर देती हैं। जब आपके करीबी आपके शहर में हों बिल्कुल वैसा ही फील होता है। मैंने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में बहुत एंजॉय किया।”

प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ और लिली सिंह के साथ शेयर की फोटोज।

प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ और लिली सिंह के साथ शेयर की फोटोज।

प्रियंका ने दिलजीत को बताया सुपरस्टार
प्रियंका ने आगे लिखा, “दिलजीत के पास ऑडियंस को उनसे जोड़े रखने की आर्ट है, हम में से कोई भी एक पल के लिए नहीं बैठा। आप एक सुपरस्टार हैं दिलजीत। मैं आप लोगों को दिलजीत के ऑनगोइंग टूर की टिकट बुक करने की सलाह देती हूं।”

प्रियंका ने टीम को दिया धन्यवाद
एक्ट्रेस ने साथ ही दिलजीत की टीम को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा, “इस कॉन्सर्ट को मेरे और मेरे दोस्तों के लिए इतना कंफर्टेबल बनाने के लिए धन्यवाद। नाइट आउट के लिए बेस्ट आइडियाज देने के लिए थैंक्यू लिली। बहुत सारा प्यार।” लिली ने प्रियंका की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “बिग वाइब्स।”

प्रियंका ने अटेंड किया था दिलजीत का कॉन्सर्ट
इसके पहले लिली ने अपनी और प्रियंका की दिलजीत के कॉन्सर्ट में भीड़ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘पंजाबी।’ लिली वीडियो पर रिएक्ट करते हुए दिलजीत ने कमेंट किया, ‘हमें आप पर बहुत गर्व है।’

प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही इसकी शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘जी ले जरा’ जैसी बॉलीवुड फिल्में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.