प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने गठबंधन का बनवाया फोटो फ्रेम, आप भी इस पल को ऐसे संजोकर रखें, ये है नया ट्रेंड


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी शादी के गठबंधन को कुछ इस तरह बनाया यादगार.

नई दिल्ली :

तस्वीरें ज़िंदगी में बिताए खूबसूरत पलों की साक्षी होती हैं. पलक झपकते ही तस्वीरें आपको उन ख़ूबसूरत यादों में ले जाती हैं जो आपके सबसे खास पलों में से एक हैं. आप उन यादों में चले जाते हैं जिन्हें कभी आपने अपने कैमरे में कैद किया था. हर घर में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरों का कलेक्शन होता है. अक्सर उन तस्वीरों को हम या तो किसी अलमारी या फिर बक्से में भर कर रख देते हैं और कभी कभार ही इन तस्वीरों पर नजर जाती है. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपके लाइफ की सबसे खूबसूरत यादें कभी भी धुंधली ना हों तो उन्हें दीवारों पर इस तरह सजाएं की घर की खूबसूरती के साथ साथ आपकी ज़िंदगी की खूबसूरती में भी चार चांद लग जाए. आप भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की तरह अपने हर पल को अपने घर आंगन की दीवारों पर याद बनाकर सजा सकते हैं जो हमेशा आपकी आंखों के सामने रहेगा.

यह भी पढ़ें

हर खुशनुमा पल बढ़ाएगा घर की ख़ूबसूरती

बॉलीवुड स्टार्स अपने घर को सजाने के लिए लाखों करोड़ो रुपये खर्च करते हैं. आप कम बजट में ही अपनी खूबसूरत यादों के साथ घर की खूबसूरती को बढ़ा सकते हैं. घर को अपनी शादी या फैमिली की खास तस्वीरों से सजाना सबसे अच्छा ऑप्शन है. घर की चकाचौंध बढ़ाने के लिए लोग ढेर सारे पैसे खर्च तो करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें पर्सनल टच नहीं मिल पाता. ऐस में फोटो की मदद से आप अपने घर के हर कोने की सुंदरता बढ़ा सकते हैं. जिस तरह अपनी दीपावली को खास बनाते होंगे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) में बेहतरीन तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. ठीक उसी तरह आप भी अपने शादी या ज़िंदगी के खूबसूरत पलों को इस तरह कैमरे में कैद कर सकते हैं. अपने बेहतरीन पलों को तस्वीरों का रूप देकर आप कोलाज बनाकर दीवार पर सजा सकते हैं. इसके अलावा अगर आप चाहें तो दीवारों पर तस्वीर को हार्ट शेप में फ्रेम करवा कर लगवा सकते हैं या फिर अपनी फोटो का एक वॉलपेपर बनवाकर दीवार पर सजा सकते हैं. ऐसा करने से कम बजट में आपका घर आपकी और आपके परिवार की बेहतरीन तस्वीरों से खिल उठेगा.

दें पोर्ट्रेट लुक

तस्वीरों से घर को आप को कई तरह से डेकोरेट कर सकते हैं. अगर आप अपने लिविंग रूम को डिफरेंट और एलिगेंट लुक देना चाहते हैं तो अपने पार्टनर या फैमिली मेंबर्स की प्यारी और खूबसूरत तस्वीरों का बिग साइज़ पोर्ट्रेट बनवाकर फ्रेम करवा सकते हैं. इस फ्रेम किए गए पोट्रेट को अगर आप अपने लिविंग रूम में लगाएंगे तो ये बहुत ही यूनीक और ग्रेसफुल टच देगा. ठीक इसी तरह आप अपनी शादी की कोई स्पेशल फोटो या फिर किसी फेस्टिवल की यूनीक तस्वीर को बड़ा करवाकर वॉलपेपर की तरह पूरी दीवार पर सजा सकते हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *