प्यार के सामने हारी नफरत ! रूसी धमाके की शिकार हुई नर्स ने पति संग किया ऐसा डांस, VIDEO ने दुनिया का खींचा ध्यान


Ukrainian Couple’s Dance Video Goes Viral: रूस और यूक्रेन के युद्ध (Russia Ukraine War) के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने जान गंवाई है. ऐसे कई लोग हैं, जिनके साथ युद्ध का दर्द जिंदगी भर के लिए जुड़ गया है, इन्हीं में से एक हैं लिसिचांस्क की 23 साल की नर्स ओक्साना. यूक्रेन में एक बारूदी सुरंग विस्फोट में ओक्साना ने अपने दोनों पैर और बाएं हाथ की चार उंगलियां गंवा दी. हाल ही में सोशल मीडिया पर ओक्साना का पति के साथ डांस करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन दिनों चर्चा में है.

यह भी पढ़ें

कैंसर से लड़ाई में नहीं छोड़ा पत्नी को अकेला, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

वायरल हो रहा वीडियो लवीव के एक अस्पताल का बताया जा रहा है, जहां हॉस्पिटल वार्ड में ओक्साना और विक्टर ने शादी कर ली. दोनों की शादी का डांस वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जो अस्पताल में एक स्वयंसेवक ने कैमरे में कैद किया था. वीडियो में विक्टर अपनी पत्नी ओक्साना को गोद में लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अस्पताल के अन्य मरीज भी उनकी खुशी में शामिल हुए.

बुजुर्ग महिला ने ‘सामी-सामी’ सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- ‘लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है’

वीडियो को यूक्रेन की संसद द्वारा ट्विटर पर भी साझा किया गया, जिसे ‘एक बहुत ही खास प्रेम कहानी’ बताया गया, लवीव मेडिकल एसोसिएशन ने कहा, ‘जीवन को बाद तक स्थगित नहीं किया जाना चाहिए’ ओक्साना और विक्टर ने फैसला किया, जिन्होंने छह साल में शादी के लिए कभी समय नहीं पाया.’

शादी में सरदारजी ने दिखाए ऐसे जबरदस्त डांस मूव्स, Video देखने वाले हार बैठे दिल

लवीव मेडिकल एसोसिएशन (एलएमए) के एक बयान के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब ओक्साना विक्टर के साथ अपने घर जा रही थी. इसी बीच ओक्साना ने एक माइल पर पैर रख दिया, यह बताने और विक्टर को आगाह करने के लिए ओक्साना जैसे ही मुड़ी धमाका हो गया, जिसके बाद ओक्साना की चार सर्जरी हुई. इसके बाद पश्चिमी यूक्रेनी शहर में ओक्साना और विक्टर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.