पेशेवर हेयर-ड्रेसरों के लिए भारत का पहला टैलंट हंट


cover

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल और टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा

भारत के अग्रणी पेशेवर हेयर कलर और केयर ब्रैंड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने आपके समक्ष पेशेवर हेयर स्टाइलिस्ट के लिए भारत का पहला टैलंट हंट लाने के लिए भारत के सबसे बड़े समाचार मंच, द टाइम्स ग्रुप के साथ हाथ मिलाया है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टाइम्स इंडिया हेयर स्टाइल आइकॉन एक अनूठी प्रतियोगिता है, जो देश भर के हेयरड्रेसरों को एक मंच पर लाती है।

यह प्रतियोगिता हेयर स्टाइलिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को खोजने के लिए डिज़ाइन की गयी है, जो उद्योग के विशेषज्ञों और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जैसे सैवियो जॉन परेरा, जोकिम रोस और यॉली टेन कोप्पेल द्वारा तैयार किए गए विभिन्न कार्यों के साथ-साथ स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के तकनीकी विशेषज्ञों के आधार पर तैयार किए गए हैं।

with-name

ऑनलाइन प्रविष्टियों में से 250 सेमीफाइनलिस्ट जोनल राउंड में शीर्ष 10 फाइनलिस्ट्स में आने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। फिर इन फाइनलिस्टों को मुंबई में प्रशिक्षित किया जाएगा। वे 2 अक्टूबर को द सेंट रेजिस, मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में प्रदर्शन करने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा करेंगे। अंत में भारत के पहले हेयर स्टाइल आइकन के प्रतिष्ठित खिताब का फैसला होगा।

यह प्रतियोगिता उन सभी पेशेवर हेयरड्रेसरों के लिए खुली है जो एक तटस्थ, योग्यता-आधारित प्रक्रिया के माध्यम से अपने कौशल का प्रदर्शन करने के इच्छुक हैं। उन्हें इन कैटिगरीज में आंका जाएगा- फीमेल कट एंड कलर, फीमेल क्रिएटिव कलर, फीमेल रेड कार्पेट अपस्टाइल, मेन्स क्रिएटिव कट एंड कलर पर आंका जाएगा।

style

यह जीत सकते हैं पेशेवर हेयर ड्रेसर

– 15 लाख रुपये तक के नकद पुरस्कार

– पेरिस फैशन वीक 2023 में भाग लेने के लिए यात्रा

– स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के साथ वार्षिक अनुबंध

– टाइम्स ऑफ इंडिया, फेमिना और ग्रैजिया में इंटरव्यू

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के हेड, प्रोफेशनल डिवीजन, रोशेल छाबरा ने कहा, ‘तकनीकी विशेषज्ञता और कौशल किसी भी पेशे के महत्वपूर्ण स्तंभ हैं और हेयरड्रेसर कलाकारों से कम नहीं हैं। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल हमेशा बालों और सुंदरता में सर्वश्रेष्ठ के साथ स्टाइलिस्टों को प्रेरित और सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है; और स्ट्रीक्स प्रोफेशनल हेयर स्टाइल आइकन अवार्ड्स इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए, इस रचनात्मकता और जुनून को आकार देने और पोषित करने के लिए, सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को बाहर निकालने और उन्हें मान्यता और सशक्तिकरण का एक मंच देने के लिए तैयार किए गए हैं।”

IHI का लक्ष्य देश भर से प्रतिभा और योग्यता की खोज करना और भारत में हेयरड्रेसरों की दुनिया को हमेशा के लिए बदलना है। विशेषज्ञता का निर्माण करना और हेयर स्टाइलिस्टों और कलाकारों को तटस्थ और निष्पक्ष तरीके से उनकी उच्चतम क्षमता तक पहुंचने में मदद करना हमारा जुनून है।

महत्वपूर्ण तारीखें

वेस्ट सेमीफाइनल – 13 अगस्त, मुंबई। पंजीकरण करने की अंतिम तिथि: 6 अगस्त

नॉर्थ सेमीफाइनल – 20 अगस्त, गुड़गांव, पंजीकरण करने की अंतिम तिथि: 12 अगस्त

साउथ सेमीफाइनल – 30 अगस्त, बैंगलोर, पंजीकरण करने की अंतिम तिथि: 21 अगस्त

ईस्ट सेमीफाइनल – 10 सितंबर, कोलकाता, पंजीकरण करने की अंतिम तिथि: 27 अगस्त

नॉर्थ ईस्ट सेमीफाइनल – 20 सितंबर, गुवाहाटी, पंजीकरण करने की अंतिम तिथि: 3 सितंबर

रजिस्टर करेंwww.indiahairstyleicon.com

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के बारे में

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल हर दिन इनोवेशन, स्टाइल और ग्लैमर के साथ बालों के विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं को बालों और सुंदरता में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रेरित और सशक्त बनाने का प्रयास करता है! वह बालों के विशेषज्ञों को प्रेरित करने और सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों की गहन समझ के साथ अंतर्राष्ट्रीय तकनीक का संयोजन है और एक पेशेवर विश्व मानक सौंदर्य अनुभव उनके लिए सुलभ है।

टाइम्स ग्रुप के बारे में

टाइम्स ग्रुप भारत का प्रमुख समाचार और प्रकाशन गृह है, जो फेमिना मिस इंडिया, फिल्मफेयर अवार्ड्स, मिस दिवा, आई एम शी, फ्रेश फेस और अन्य के जरिए विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए जाना जाता है।

Disclaimer: Content Produced by OMS



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.