पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने किया छात्रा से रेप, गर्भवती हुई तो करवा दिया गर्भपात


हाइलाइट्स

सीकर के लॉ कॉलेज के छात्रसंघ का अध्यक्ष रहा है आरोपी
पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और दो अन्य के खिलाफ दर्ज किया केस

संदीप हुड्डा.

सीकर. सीकर के लॉ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश गढ़वाल के खिलाफ कॉलेज की एक छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के खिलाफ अब रेप का मामला दर्ज कराया है. छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार रेप किया. इससे वह गर्भवती हो गई. इस पर आरोपी ने उसका अबॉर्शन करवा दिया गया. अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी और 5 लाख रुपये की डिमांड कर रहा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और अन्य दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि 2021 में वह सीकर के सरकारी कॉलेज की स्टूडेंट थी. एडमिशन लेने के लिए उसकी मुलाकात पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश गढ़वाल से हुई. मार्च 2021 में राकेश ने पीड़िता को कहा कि उसकी क्लास के सभी छात्र-छात्राएं सीकर में होटल में है. वहां मीटिंग चल रही है. तुम भी मीटिंग में तुरंत वहां आओ.

पिस्टल दिखाकर डराया और फिर रेप किया
राकेश के कहने पर पीड़िता होटल चली गई. वहां राकेश ने उसे एक कमरे में भेजा. फिर राकेश उस कमरे में आ गया. पीड़िता का आरोप है कि राकेश ने उसको पिस्टल दिखाकर रेप किया. राकेश ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और धमकी दी कि यदि रेप के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा. उसके बाद राकेश ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पीड़िता के साथ रेप किया.

बेहोशी की दवा खिलाकर कराया गर्भपात
बार-बार रेप से पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो राकेश ने खाली कागजों पर उसके साइन करवा लिए. फिर बेहोशी की दवा खिलाकर अपने भाई दिलसुख के परिचित के अस्पताल में ले गया. वहां उसका अबॉर्शन करवा दिया. आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से करीब 4 लाख रुपये और 30 ग्राम सोने के आइटम्स भी ले लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Rajasthan news, Rape Case, Sikar news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *