पाकिस्तान अपनी हिरोइनों से करवाता है हनीट्रैप? सजल अली, माहिरा खान सहित सामने आये कई बड़े नाम


पाकिस्तान के एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी ने हाल ही में दावा किया था कि कुछ अभिनेत्रियों को पाक सेना द्वारा हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल किया जाता था। पूर्व अधिकारी, जो एक YouTuber भी हैं, ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली को सेना द्वारा हनी ट्रैप के रूप में इस्तेमाल किया गया था।

पाकिस्तान के एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी ने हाल ही में दावा किया था कि कुछ अभिनेत्रियों को पाक सेना द्वारा हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल किया जाता था। पूर्व अधिकारी, जो एक YouTuber भी हैं, ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली को सेना द्वारा हनी ट्रैप के रूप में इस्तेमाल किया गया था। सजल ने अब मेजर पर बेबुनियाद आरोप लगाने का आरोप लगाया है। मेजर आदिल राजा सोल्जर स्पीक्स नाम से यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उनके करीब 3 लाख सब्सक्राइबर हैं। सजल के अलावा उन्होंने कुछ और अभिनेत्रियों के नाम भी लिए। हालाँकि, उन्होंने उनके नामों का उपयोग करने के बजाय, उनके आद्याक्षरों का उपयोग किया।

हनी ट्रैप के दावों के बाद सजल अली की प्रतिक्रिया

आदिल राजा ने अपने विस्फोटक व्लॉग में दावा किया कि कुछ पाकिस्तानी अभिनेत्रियां और मॉडल राजनेताओं को फंसाने के लिए जनरल (सेवानिवृत्त) बाजवा और पूर्व आईएसआई प्रमुख फैज हमीद के साथ काम कर रहे थे। वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया। नेटिज़न्स ने उनके द्वारा साझा किए गए आद्याक्षर – एमएच, एमके, केके, एसए से अभिनेत्रियों के नामों का अनुमान लगाने में तेजी दिखाई। लोगों ने उन्हें मेहविश हयात, माहिरा खान, कुबरा खान और सजल एली के रूप में पहचाना।

तमाम ट्रोलिंग के बीच सजल अली ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने राजा के वीडियो का उल्लेख नहीं किया और एक गुप्त नोट ट्वीट किया, “यह बहुत दुख की बात है कि हमारा देश नैतिक रूप से भ्रष्ट और बदसूरत होता जा रहा है, चरित्र हनन मानवता और पाप का सबसे बुरा रूप है।”

अन्य अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया

कुब्रा खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदिल राजा पर पलटवार किया। अपने लंबे बयान में, उन्होनें लिखा, “मैं शुरू में चुप रही क्योंकि जाहिर है कि एक नकली वीडियो मेरे अस्तित्व पर हावी नहीं होने वाला है, लेकिन पर्याप्त है। आपको लगता है कि कोई रैंडम लोग मुझे पे बहते बिठाये उन्गली उठाएंगे और मैं चुप बिताऊंगा तोह आपकी सोच है। तो मिस्टर आदिल राजा इससे पहले कि आप लोगों पर आरोप लगाना शुरू करें, पहले कुछ सबूत लें।’

कुबरा ने आगे कहा, “आपके पास इस सबूत के साथ आने के लिए कुल 3 दिन हैं, जिसके बारे में आप दावा करते हैं कि यह हग एंड सच है, यदि नहीं, तो या तो अपने बयान को वापस लें और सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या मैं आप पर मानहानि का मुकदमा करूंगी। और चिंता न करें, आपके लिए लकी हूं कि मैं सिर्फ यहां से नहीं हूं, मैं यूके से हूं तो मैं वहां आऊंगा अगर मेरे पास भी है! क्योंकि मैं सच पे हूं, मैं हक पे हूं और मैं किसी के बाप से नहीं डरती।”

महविश ने भी राजा पर निशाना साधा और इसे ‘निराधार आरोप’ बताया। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक लंबा बयान साझा किया और लिखा, “सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कुछ लोग इंसानियत के दरजय से भी गिरजाताय हैं। आशा है कि आप अपनी दो मिनट की प्रसिद्धि का आनंद ले रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि मैं एक अभिनेत्री हूं इसका मतलब यह नहीं है मेरा नाम कीचड़ में घसीटा जा सकता है.. आपको शर्म आनी चाहिए कि आप किसी ऐसे शख्स के बारे में बेबुनियाद आरोप और आक्षेप फैला रहे हैं, जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते और इससे भी बड़ी शर्म उन लोगों पर है, जो उसकी बकवास पर आंख मूंदकर विश्वास करते हैं।’

उन्होंने कहा, “यह हमारे समाज की उस बीमारी को दिखाता है जो इस गटर वाली पत्रकारिता को बिना किसी विचार के खत्म कर देती है। माहिरा खान ने अभी तक पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *