पाकिस्तानी न्यूज चैनल छुपा रहे इस मल्टीनेशनल कंपनी में रेप की घटना? हानिया आमिर ने उठाई आवाज़


Hania Amir On Rape : पाकिस्तान की जानीमानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Amir) अक्सर सोशल मुद्दों पर अपनी बात करती हैं. हानिया पाकिस्तान की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जो खुलकर किसी भी बारे में आपनी राय रखती हैं और सोशल मीडिया के जरिए आवाज़ उठाती हैं. अब हाल ही में हानिया ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए पाकिस्तान  की एक ऐसी घटना पर रौशनी डाली है जिस पर खुद पाकिस्तान के चैनल्स बात नहीं कर रहे. ऐसा हम नहीं कह रही बल्कि एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें इस बात का दावा किया जा रहा है.

हानिया के पोस्ट के मुताबिक पाकिस्तान में एक मल्टिनेशनल कंपनी में 20 से 22 लड़कों ने एक लड़की का गैंगरेप किया है. दुख की बात ये है कि इस खबर को दबा दिया गया है जिसके खिलाफ अब हानिया ने अपनी आवाज़ उठाई है.

क्या है पूरा मामला? 
हानिया ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर बैक-टू-बैक ढेर सारे पोस्ट शेयर किए हैं जिनमें लिखा है. ‘Artistic Milliners नाम की एक कंपनी में वहीं की एक महिला कर्मचारी का रात में 20 स 22 लड़कों ने बलात्कार किया. किसी भी चैनल पर न तो इसके बारे में बात की जा रही है और ना ही ऐसा कोई केस रिपोर्ट किया गया है. एक्ट्रेस के पोस्ट में ये तक बताया गया है कि वो लड़के कंपनी के HR डिपार्टमेंट से जुड़े हुए हैं. इस घटना के बाद लड़की की मौत हो गई. मैंनेजमेंट ने सख्त निर्देश दिए हैं कि इस बारे में कोई  किसी से बात नहीं करेगा.  कोई खबर नहीं…कोई हैशटैग नहीं, कुछ नहीं’.

पुलिस ने कहा कुछ नहीं हुआ..
इस खबर जहां पाकिस्तान एक्ट्रेस ने आवाज़ उठाई है वहीं पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई ये फेक न्यूज़ है. Dawn.com से बात करते हुए डेप्युटी इंस्पेक्टर जनरल ने कहा ‘पुलिस ने इस मामले की जांच की  ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. मैंनेजमेंट का कहना कि उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. वहीं सीनियर सुप्रीटेंडेंट फैसल बशीर ने इसे झूठी खबर बताया है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.