पाकिस्तानी जज ने इमरान को लगाई फटकार, कहा- गुंडों के साथ कोर्ट में घुस आए!


इस्लामाबाद : पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में न्यायिक परिसर में काफी लोगों के साथ पेश होने पर आतंकवाद-निरोधी अदालत (एटीसी) के जज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान पर बयान जारी किया है। जियो न्यूज के मुताबिक 28 फरवरी को पूर्व प्रधानमंत्री अपने खिलाफ दायर चार मामलों की सुनवाई में शामिल होने के लिए तीन अदालतों में पेश हुए। खान को तीन मामलों में अंतरिम जमानत मिली, जबकि एक मामले में उनके खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक एटीसी में एक मामले की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने खान का नाम लिए बिना कहा कि पीटीआई प्रमुख 2,000 लोगों के साथ अदालत में पेश हुए। उन्होंने कहा, ‘इमरान खान ने अपनी पार्टी का नाम ‘इंसाफ’ रखा है, लेकिन वह ‘जिंदाबाद’ और ‘मुदार्बाद’ के नारे लगाते हैं।’ न्यायाधीश ने यह भी कहा कि खान ब्रिटेन का उदाहरण देते हैं लेकिन अदालत का सम्मान नहीं करते।

Pakistan Bankrupt: दिवालिया पाकिस्तान, भारत के लिए गुड न्यूज क्यों

कोर्ट परिसर में घुसे पीटीआई कार्यकर्ता

जज ने कहा, ‘उन्होंने अपनी पेशी के दौरान अदालत का सम्मान नहीं किया और गुंडों को अपने साथ ले आए।’ एटीसी जज ने कहा, ‘अब वह मुझे अगले साल तक अदालत की सुनवाई में व्यस्त रखेंगे।’ जज ने कहा कि उनके पास घटना की सीसीटीवी फुटेज है। इस हफ्ते की शुरूआत में, जब खान इस्लामाबाद में न्यायिक परिसर पहुंचे तो बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ताओं ने गेट तोड़कर जबरन प्रवेश किया। जियो न्यूज के अनुसार न्यायिक परिसर के सेक्टर जी-11 में सुरक्षा व्यवस्था बाधित हो गई, पीटीआई कार्यकर्ताओं ने सभी बैरियर को हटा दिया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *