पहली मुलाकात के एक महीने बाद सना अमीन शेख ने कर ली थी शादी, अब 6 साल बाद लिया तलाक


sana amin sheikh

Instagram

टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार सना अमीन शेख अपने तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सना ने 2016 में टेलीविजन निर्देशक एजाज शेख से शादी की थी। शादी के 6 साल बाद अभिनेत्री ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया है।

टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार सना अमीन शेख अपने तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने पति से अलग होने की घोषणा की थीं, जो उनके फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर थीं। सना ने 2016 में टेलीविजन निर्देशक एजाज शेख से शादी की थी। शादी के 6 साल बाद अभिनेत्री ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया है। बता दें कि सना ने अपने तलाक की खबरों पर बात करने से साफ़ मन कर दिया है। अभिनेत्री का कहना है कि अगर वह दुनिया के सामने अपनी टूटी शादी की ज्यादा बात करेंगी तो उन्हें ज्यादा तकलीफ होगी।

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अभिनेता की अनदेखी तस्वीर

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपनी शादी टूटने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा, ‘हमने पहली मुलाकात के एक महीने के बाद शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद हम दोनों अपने-अपने कामों में बिजी हो गए और एक दूसरे को समय ही नहीं दे पाए। काम से फ्री होकर हमने जब एक दूसरे को समय दिया तो समय आया कि हम शादी से अलग-अलग उम्मीद रखते हैं। हमारे बीच कंपैटिबिलिटी इश्यूज थे।’

इसे भी पढ़ें: बेटी नव्या की Best Friend नहीं बनना चाहती हैं Amitabh Bachchan की लाड़ली श्वेता नंदा, इंटरव्यू में किया खुलासा

सना ने आगे कहा, ‘हम पिछले छह सालो में कई बार अलग हुए और कई बार साथ आये क्योंकि हम अपनी शादी को बचाना चाहते थे। लेकिन हमें एहसास हुआ कि हम एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं। जब शादी को बचाने का कोई रास्ता नहीं मिला तो हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।’ पति से अलग होने के बाद अभिनेत्री ने अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं। सना ने कहा कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर करना चाहती हैं और फ़िलहाल हंसल मेहता के वेब शो का हिस्सा है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *