पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में TMC के खिलाफ BJP के विरोध मार्च में फेंके गए बम


पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में TMC के खिलाफ BJP के विरोध मार्च में फेंके गए बम

दिनहाटा (प.बंगाल):

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक रैली में कई देसी बम फेंके गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि सीतलकुची बाजार में यह घटना राज्य में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नीत सरकार के खिलाफ भाजपा के विरोध मार्च के दौरान हुई.

यह भी पढ़ें

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बम फेंके जाने पर भाजपा समर्थक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ पड़े और कुछ देर बाद जब वे फिर से इकट्ठा हुए तो पुलिस ने आगे किसी अप्रिय घटना की आशंका को टालने के लिए मार्च रोक दिया.

अधिकारी ने कहा कि बम से निकले छर्रों से कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं, लेकिन इलाज के लिए किसी को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ी. भाजपा ने आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ताओं पर हमले के पीछे टीएमसी का हाथ है.

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “यह घटना एक बार फिर साबित करती है कि पश्चिम बंगाल में ‘जंगल राज’ चल रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.”

वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने ही कार्यकर्ताओं पर हमले की साजिश रची. दिनहाटा से टीएमसी विधायक एवं उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने कहा, “हम मालबाजार में अभिषेक बनर्जी की जनसभा में व्यस्त थे. हम सीतलकुची में मुश्किलें क्यों पैदा करेंगे?”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.