पद्मश्री 2020 सम्मान: कंगना रनोट बोलीं- मेरा यह सम्मान बहुत सारे लोगों के मुंह बंद कर देगा, काम से पैसे कम दुश्मन ज्यादा कमाए


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट को सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, कंगना ने अपने फैंस और फालोअर्स के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। कंगना ने बताया कि कैसे पहले एक एक्ट्रेस के रूप में अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले थे, लेकिन पद्म श्री ने दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक ‘आदर्श नागरिक’ के रूप में भी महत्व दिया।

उन्होंने कहा, मै कृतज्ञ हूँ जब मैंने अपना करियर छोटी उम्र में शुरू किया था, तो मुझे सफलता का स्वाद चखने में 8-10 साल लग गए। लेकिन जब मैं आखिरकार सफल हो गई, तो मुझे इसमें मजा नहीं आया। मैंने फेयरनेस प्रोडक्ट्स, आइटम नंबर्स, फेमस मेल लीड एक्टर्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। मैंने जितना पैसा कमाया उससे ज्यादा दुश्मन बन गए हैं।

पद्मश्री सबके मुंह बंद करेगा
कंगना ने आगे कहा कि अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती हूं और अभी भी मेरे खिलाफ कई कानूनी मामले दर्ज हैं। लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे यह सब करने से क्या मिलता है? मैं यह सब क्यों करती हूँ? यह आपका काम नहीं है। तो यह पुरस्कार उनके लिए मेरा जवाब है। पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है ये बहुत लोगों के मुह बंद करेगा।

यह सम्मान जिम्मेदारी है
समारोह में कंगना के अलावा सिंगर अदनान सामी और फिल्म मेकर एकता कपूर को भी पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पद्म श्री से सम्मान मिलने के बाद, अदनान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यह पुरस्कार अपने माता-पिता को समर्पित करना चाहता हूं। वह आगे कहते हैं, कभी-कभी आपके पास खुद को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं होते हैं। सरकार को धन्यवाद। लोगों को धन्यवाद, उनके बिना कुछ भी संभव नहीं है। यह न केवल एक सम्मान है बल्कि एक जिम्मेदारी भी है, जिसे मैं कोशिश करूंगा अच्छा परफॉर्म करता रहूं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *