पति की सेंचुरी के बाद अनुष्का ने शेयर किया नोट: बोलीं- हर सिचुएशन में मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं; विराट ने 3 साल बाद लगाया शतक


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गुरुवार को एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान का मैच हुआ। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने नाबाद पारी खेलते हुए शतक लगाया। सेंचुरी की खुशी में कोहली ने खुशी में सबसे पहले रिंग को चूमा और बात करते हुए कहा कि मेरी पत्नी अनुष्का मुश्किल परिस्थितियों में मेरे साथ रही हैं। इसके बाद विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

हमेशा तुम्हारे साथ हूं- अनुष्का
अनुष्का ने अपने पोस्ट में विराट कोहली की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं हर परिस्थिति में हमेशा तुम्हारे साथ हूं। इस पोस्ट पर कमेंट में विराट कोहली ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

2019 के बाद किंग कोहली की सेंचुरी
विराट ने करीब तीन साल (1020 दिन) बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक जमाया है। इससे पहले उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में 23 नवंबर, 2019 को अपने करियर का 70वां शतक जमाया था। यह उनका टी-20 इंटरनेशनल में पहला शतक है। विराट कोहली अब सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शतक जमाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की बराबरी पर आ गए हैं। दोनों के नाम 71-71 शतक हैं। 100 शतकों के साथ सचिन तेंदुलकर सबसे आगे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.