पटना: होटल को बनाया सेक्स और अय्याशी का अड्डा, मैनेजर सहित चार अपराधी गिरफ्तार


पटना. पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मामला दानापुर का है जहां देह व्यापार और शराब के धंधे के खिलाफ पुलिस ने अहम सफलता हासिल की है. अवैध शराब और कांड में वांछित फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने के दरम्यान एक होटल के मैनेजर को लड़की सप्लाई करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मैनेजर के अलावा चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस बात की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधकर्मी एक होटल में इकट्ठे हुए हैं. सूचना के सत्यापन के बाद होटल में छापेमारी की गयी जिसमे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, तथा 10 पुडिया ब्राउन सुगर के साथ 2 मोबाइल भी बरामद किया है. इसके अलावा होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि होटल के मैनेजर के मोबाइल से पता चलता है कि उसके होटल में देह व्यापार का धंधा भी चलता था. उन्होंने बताया कि चारों अपराधकर्मी होटल ड्रीम इन गेस्ट हाउस के जिस रूम में ठहरे हुए थे उसका ठहरने का न तो रजिस्टर में लिखा था ना कहीं और. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.  पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा.

पुलिस के मुताबिक होटल के मैनेजर का बहुत सारी लड़कियो और महिलाओ से संपर्क है जिससे यह स्पष्ट होता हैं कि मैनेजर के द्वारा गलत ढंग से होटल में देह व्यापार कराया जाता है. फिलहाल पुलिस दानापुर और आसपास के ऐसे कई होटलों को चिन्हित किया है जिसकी भी जांच किया जाए.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.