पंजाब में घमासान जारी, ‘लॉलीपॉप’ वाले बयान के बाद चन्नी के साथ केदारनाथ पहुंचे सिद्धू


नवजोत सिंह सिद्धू । एएनआई


Text Size:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने हिमालयी क्षेत्र में स्थित केदारनाथ धाम के मंगलवार को दर्शन किए. दोनों नेताओं में मतभेद की खबरों के बीच यह दौरा हुआ है.

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी भी दोनों के साथ उत्तराखंड स्थित इस मंदिर में पहुंचे.

उन्होंने बताया कि चन्नी, सिद्धू और चौधरी मंदिर में प्रार्थना करने के लिए मंगलवार की सुबह रवाना हुए. देहरादून पहुंचने के बाद, पंजाब के नेताओं ने पार्टी नेता हरीश रावत से भी मुलाकात की. हरीश रावत इससे पहले पंजाब मामलों के लिए पार्टी के प्रभारी थे.

चन्नी और सिद्धू का दौरा ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले पूर्व क्रिकेटर सिद्धू ने चुनाव से ठीक पहले ‘लॉलीपॉप’ की पेशकश करने वाले राजनेताओं पर हमला बोला और लोगों से पंजाब के कल्याण के एजेंडे पर वोट देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि पंजाब का कल्याण दांव-पेंच से नहीं बल्कि रोडमैप से होगा.

सिद्धू ने हाल ही में बने संयुक्त हिंदू महासभा के द्वारा सोमवार को चंडीगढ़ में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अंत के दो महीनों में लोगों को लॉलीपॉप दीजिए. लेकिन सवाल यह है कि वे ये कहां से देंगे. पंजाब के कल्याण के लिए रोडमैप की जरूरत है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें