न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरे रद्द होने से निराश हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी, किए ऐसे Tweets


Image Source : GETTY
Pakistan cricketers disappointed after ecb pulls out from pakistan tour

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार, 20 सितंबर को घोषणा की कि वे अपनी महिला और पुरुष टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द करते हैं। ये फैसला उन्होंने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के बाद लिया है। न्यूजीलैंड ने दौरे के पहले मैच के कुछ घंटे पहले ही सीरीज खेलने से इनकार कर दिया था। हालांकि ईसीबी का दौरा रद्द करने का कारण न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से अलग था।

जैसे ही ये खबर सामने आई कि ईसीबी ने दौरा रद्द कर दिया है, पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली मच गई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से लेकर पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी निराश हो गए। पीसीबी क चेयरमैन रमीज राजा ने ट्वीट कर अपनी निराशा व्यक्त की।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट कर लिखा, “निराशाजनक! फिर से। हमने हमेशा खेल के हितों को समायोजित करने की कोशिश की है लेकिन दूसरे ऐसा नहीं करते हैं। हम क्रिकेट में एक लंबा सफर तय किया है और ये सिर्फ वक्त के साथ बेहतर होगा। हम सिर्फ जीवित ही नहीं होंगे बल्कि समृद्ध भी होंगे।”

गौरतलब है कि पिछले साल महामारी के बीच जब वैक्सीन भी नहीं आई थी, तब पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था। उन्होंने वहां टेस्ट मैच और टी-20 मैच खेले थे। ईसीबी ने तब वादा किया था कि इस दौरे के बदले उनकी टीम भी पाकिस्तान का दौरा करेगी।

उसके बाद पाकिस्तान ने इस साल की शुरुआत में सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा किया था। इंग्लैंड की पुरुष टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान में दो टी-20 मैच खेलने थे वहीं महिला टीम को तीन वनडे और दो टी-20 मैच खेलने थे। ईसीबी ने इस दौरे को रद्द करने का कारण बताया है कि खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से आराम की जरूरत है।

भारत के बाद अब पाकिस्तान के निशाने पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम – रमीज राजा

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने ये दौरा सुरक्षा का हवाला देकर रद्द किया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *