नौकरी लगी तो दुश्मन बन बैठा बचपन का प्यार, घर में घुसकर तानी पिस्टल फिर दाग दी चार गोलियां


हाइलाइट्स

घटना रांची के मांडर के कोराम्बी सकरा की है
इस घटना के बाद आरोपी मंगल कुजूर की गिरफ्तारी हो गई है
पीड़िता को लगी चार गोलियों में से छाती और कंधे से गोली निकाल दी गई है

रांची. झारखंड के रांची से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आयी है. यहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दी. चार गोलियां लगने के बाद युवती की हालत नाजुक है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना  मांडर के कोरांबी सकरा इलाके की है, जहां 30 वर्षीय युवती को उसके प्रेमी ने गोली मार दी.

पीड़िता का नाम प्रडिसिया तिर्की है और आरोपी का नाम मंगल उरांव है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और दोनों की बचपन से दोस्ती थी जो शादी की और बढ़ती लेकिन पीड़िता की 2019 में सरकारी नौकरी लगते ही उनके रिश्तों में दरार आ गई. इसके बाद से ही दोनों में लड़ाई और मनमुटाव शुरू हो गया. आखिरकार शुक्रवार को आरोपी मंगल ने करीब सुबह 7 बजे युवती के घर पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता अपने घर के आंगन में बर्तन धो रही थी तभी उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.  परिजनों के मुताबिक इस घटना से पहले पीड़िता को पहले भी आरोपी ने बार-बार जान से मारने की धमकी दी थी.
पीड़िता को चार गोलियां लगी जिसमें उसके कंधे और सिर पर ज्यादा गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका इलाज रिम्स अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. अस्पताल में पीड़िता की बहन, पिता मौजूद हैं. पीड़िता के परिवार में केवल वही अकेली है जो फिलहाल सरकारी नौकरी कर रही थी.

आपके शहर से (रांची)

पीड़िता खुद आईआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) की जवान है. परिजनों के मुताबिक पीड़िता की नौकरी के बाद से ही आरोपी ने अपना व्यवहार बदल लिया और वक्त के साथ लड़ाई शुरू कर दी. पीड़िता की मां का पिछले साल नवंबर में देहान्त हुआ है, जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ घर पर रहती थी. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Love affair, Love Story, Ranchi news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *