नोज सर्जरी पर प्रियंका चोपड़ा की सफाई: ​​​​​​​बोलीं- सास लेने में तकलीफ थी इसलिए करवाई थी सर्जरी, बिगड़ा चेहरा देखकर बुरी तरह डर गई थी



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra Nose Surgery: Said – There Was Trouble In Breathing, So Surgery Was Done, Was Terribly Scared Seeing The Spoiled Face

23 मिनट पहले

प्रियंका चोपड़ा उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपने चेहरे की सुंदरता बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। एक्ट्रेस ने सालों पहले अपनी नाक की बनावट बदलवाई थी, हालांकि एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने नाक सर्जरी सुंदरता के लिए नहीं बल्कि अस्थमा से सांस लेने में तकलीफ होने के कारण करवाई है। प्रियंका ने बताया है कि वो अस्थमा के कारण नाक की सर्जरी करवाने गई थीं, लेकिन डॉक्टर्स की लापरवाही के कारण उनकी नाम का शेप पूरी तरह बदल गया। रिजल्ट देखकर प्रियंका बुरी तर डर गई थीं और खुद को पहचान नहीं पा रही थीं।

डॉक्टर्स की लापरवाही से बिगड़ गई थी नाक

इंटरनेशनल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2021 में अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड लॉन्च की थी। इस बुक में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातों से पर्दा उठाया है। बुक के एक पार्ट में प्रियंका ने अपनी बिगड़ी हुई नोज सर्जरी पर कहा- अस्थमा के कारण मुझे सास लेने में दिक्कत होती थी। एक फैमिली फ्रेंड के कहने पर मैं डॉक्टर से मिली। डॉक्टर ने देखा कि मेरे नेजल कैविटी में पॉलिप है, जिसे सर्जरी के जरिए हटाना पड़ेगा। जब डॉक्टर्स मेरी नाक में मौजूद पॉलिप को हटा रहे थे तो उन्होंने गलती से मेरी नाक का ब्रिज भी शेव कर दिया, जिससे मेरी नाक की बनावट बिगड़ गई।

अपनी बिगड़ी हुई नाक देखकर डर गई थीं प्रियंका चोपड़ा

आगे एक्ट्रेस ने लिखा- जैसे ही डॉक्टर्न ने सर्जरी के बाद मेरी नाक पर लगी पट्टियां हटाईं और मेरी नाक दिखी तो मैं और मेरी मां बुरी तरह डर गए। मेरी असली नाक जा चुकी थी। मेरा चेहरा बिल्कुल अलग दिख रहा था। वो मैं थी ही नहीं।

हर बार आइना देखकर बुरा लगता था- प्रियंका

प्रियंका ने बुक में खुलासा किया है कि हर बार आइना देखकर वो अपना चेहरा पहचान नहीं पाती थीं। उन्होंने लिखा, मुझे नहीं लगा था कि अब मेरा सेल्फ स्टीम कभी रिकवर हो पाएगा। मुझे याद है कि मीडिया ने मुझे प्लास्टिक चोपड़ा नाम दे दिया था। इससे मेरी प्रोफेशनल लाइफ पर बुरा असर पड़ा था। सर्जरी बिगड़ने के बाद मुझे दोबारा अपनी नाक ठीक करवाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है। इनके अलावा दिशा पाटनी, श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा, राखी सावंत, कोइना मित्रा, कटरीना कैफ, आएशा टाकिया, वाणी कपूर जैसी कई एक्ट्रेसेस भी नोज सर्जरी करवा चुकी हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.