नोएडा: गेट खोलने में देर होने पर महिला ने सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड के साथ बदसलूकी की, गिरफ़्तार


घटना सेक्टर 121 स्थित क्लो काउंटी सोसाइटी की है, जहां प्रोफेसर के तौर पर कार्यरत एक महिला ने गाड़ी के लिए गेट खोलने में हुई देरी के बाद गार्ड से दुर्व्यवहार किया और गालियां दीं. पुलिस के अनुसार, सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा महिला पर केस दर्ज करवाने पर उन्हें गिरफ़्तार किया गया था, बाद में उन्हें ज़मानत मिल गई.

सीसीटीवी फुटेज में क्लो काउंटी के गेट प्रोफेसर (बाएं) गार्ड के साथ दुर्व्यवहार करती दिख रही हैं. (स्क्रीनग्रैब साभार: ट्विटर

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 121 स्थित क्लो काउंटी सोसाइटी के गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड से एक महिला प्रोफेसर ने बदसलूकी की तथा उसे थप्पड़ भी मारे. पुलिस ने यह जानकारी दी.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है.

फेज-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि रविवार को सेक्टर 121 स्थित क्लो काउंटी सोसाइटी के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड सचिन से उसी सोसाइटी में रहने वाली महिला प्रोफेसर सुतापा दास ने गेट खोलने में देरी होने की बात पर बदसलूकी की तथा सुरक्षा गार्ड को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में सिक्योरिटी एजेंसी की तरफ से महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि सोसाइटी निवासी सुतापा की कार पर लगा सोसाइटी का स्टिकर स्कैनर पर कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण स्कैन नहीं हो पाया. इससे गेट का बैरियर नहीं खुल पाया.

उन्होंने आगे बताया, ‘इसके बाद जब सुरक्षा गार्ड सचिन ने जब बैरियर को खोला तो महिला ने कार अंदर लाने के बाद सुरक्षा गार्ड के पास आकर शिकायत की. जब उसने बताया कि स्टिकर स्कैन नहीं होने से बैरियर ऑटोमेटिक नहीं खुल पाया तो सुतापा गुस्से से आ गईं और सचिन को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.’

एनडीटीवी के अनुसार, महिला को गिरफ्तार किया गया था लेकिन उन्हें कुछ समय बाद जमानत मिल गई.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले हाल में सेक्टर 126 क्षेत्र में एक महिला अधिवक्ता द्वारा सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.