निम्रत कौर और राधिका मदान जल्द ला रही हैं ख़ास फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’


Film Happy Teacher’s Day Announcement: आज देशभर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है. आज टीचर्स डे के मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो मशहूर अदाकारा निमृत कौर (Nimrat Kaur) और राधिका मदान (Radhika Madan) एक फ़िल्म लेकर जल्द ही हाजिर होने जा रही हैं.

बॉलीवुड फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रहीं. ऐसे में बॉलीवुड का ध्यान इन दिनों अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों की ओर ज्यादा बढ़ता जा रहा है. टीचर्स डे के मौके पर बदलापुर, स्त्री और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों के डायरेक्टर दिनेस विजान ने अपनी अगली फिल्म हैप्पी टीचर्स डे का ऐलान कर दिया है. राधिका मदान और निम्रत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इससे जुड़ा ऐलान किया है.

निम्रत कौर और राधिका मदान की इस फिल्म का टाइटल ‘हैप्पी टीचर्स डे’ रखा गया है. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीचर में पहले दिखाया गया कि टीचर आपकी जिंदगी में क्या मायने रखता है. लेकिन बाद में कुछ कमेंट्स के साथ ये दिखाया गया है कि सोशल मीडिया पर इन्हीं टीचर्स की पर्सनल लाइफ पर किस तरह के भद्दे कमेंट्स देखने को मिलते हैं.


यह फिल्म ठीक 1 साल बाद 5 सितंबर 2023 को रिलीज की जाएगी. यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस टीचर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए राधिका मदान ने कैप्शन में लिखा है कि- इस टीचर्स डे पर हम आपके लिए #happyteachersday लेकर आए हैं…आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है.

ये भी पढ़ें-

अचानक बॉलीवुड को अलविदा कह गई थीं 90 के दशक की एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar, अब रहती हैं यहां!

स्ट्रगल के दिनों में डांस टीचर रह चुकी हैं Nora Fatehi, दिशा पटानी को सिखाती थीं डांस



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.