निक्की तंबोली को भाए श्वेता तिवारी के डांस मूव्ज, फैंस को भी पसंद आया ‘प्रेरणा’ का ये अंदाज


मुंबईः श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते कुछ दिनों से अपनी तस्वीरों और गजब की फिटनेस के लिए चर्चा में हैं. हाल ही में वह खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में भी नजर आई थीं और स्टंट्स के मामले में सभी को कड़ी टक्कर देती नजर आई थीं. अब श्वेता तिवारी अपने एक वीडियो (Shweta Tiwari Dance Video) को लेकर चर्चा में छा गई हैं. इस वीडियो में श्वेता जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं और एक्ट्रेस के फैंस को उनका यह अवतार बेहद पसंद आ रहा है.

कई यूजर कमेंट करते हुए, श्वेता के डांस मूव्ज की तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फेम निक्की तंबोली ने भी श्वेता तिवारी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. निक्की ने कमेंट करते हुए श्वेता को ‘क्यूट’ बताया है. निक्की तंबोली कमेंट करते हुए लिखती हैं- ‘सो क्यूट.’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.

वहीं, श्वेता के कई फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों ने भी उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. वीडियो में श्वेता के साथ सोहैल मुगल नजर आ रहे हैं जो एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं. दोनों ‘Are You OK?’ पर जबरदस्त डांस मूव्ज दिखा रहे हैं. श्वेता के वीडियो पर कई यूजर कमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं.

शेयर की थीं, जिसमें वो गोल्डन रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं. उन्होंने साथ ही अपने बालों को खुला रखा और स्मोकी आई मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया. इन तस्वीरों में वो बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को लोग पसंद कर रहे हैं. श्वेता की इन तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता की अभिनेत्री 41 साल की होंगी.

लोग श्वेता तिवारी के लुक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई तो श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी के बीच भी तुलना कर रहे हैं. श्वेता तिवारी का ये अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. श्वेता तिवारी के बारे में आपको बता दें कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की फाइनलिस्ट रही थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *