नाबालिग से रेप, 4 महीने का गर्भ ठहरने पर खुलासा, झारखंड में आया लव जिहाद सा मामला


रांची. झारखंड प्रदेश में एक और लव जिहाद जैसा मामला सामने आया है. मामला रांची से सटे खूंटी  जिले के जरियागढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां नाबालिग युवती के साथ एक दूसरे समुदाय के नाबालिग युवक ने जबरन संबंध बनाया. मामले में अनुसंधान के बाद कर्रा थाना क्षेत्र से आरोपी को पुलिस ने दबोचा. नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात का पता तब चला जब वो चार माह की गर्भवती हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वहीं इस मामले में कानूनी प्रक्रियाओं को भी पूरा किया जा रहा है.

जरियागढ थाना क्षेत्र में नाबालिग के दुष्कर्म की वारदात सामने आने पर इस बात का खुलासा हुआ है. दरअसल नाबालिग बच्ची लगातार अपने परिजनों से पेट में दर्द की शिकायत कर रही थी जिसके बाद परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. डॉक्टर ने जब नाबालिग का चेकअप किया तो नाबालिग 4 माह की गर्भवती निकली. मामले की जानकारी डॉक्टर ने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने जब इसे लेकर बच्ची से पूछा तो उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने जरियागढ़ थाने में शिकायत की.

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस त्वरित एक्शन में आई और मामले के अनुसंधान में जुट गई.
इस केस के अनुसंधान में जुटी पुलिस ने आरोपी को कर्रा थाना क्षेत्र से दबोचा, वहीं मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने ये पाया कि आरोपी भी नाबालिग है जिसके बाद उसे निरुद्ध कर दिया गया. खूंटी एसपी अमन कुमार ने बताया की जरियागढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पीड़िता के अनुसार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया गया था और इस संबंध में किसी को कोई जानकारी न देने को कही गयी था.

मामले की जानकारी नाबालिग के गर्भवती होने के बाद सामने आई, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोचा गया, हालांकि आरोपी भी नाबालिग है, जिस कारण उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है.

Tags: Crime News, Jharkhand news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.