नागा चैतन्य से तलाक के एक साल बाद सामंथा के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक कहानी थी और अब मौजूद नहीं तो चलिए…


सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने जनवरी 2017 में हैदराबाद में सगाई की थी. इसके बाद 6 अक्टूबर 2017 को ये कपल गोवा में पहले हिंदू परंपराओं के अनुसार और एक दिन बाद ईसाई परंपराओं के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, चौथी सालगिरह से पहले 2 अक्टूबर 2021 को दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने प्रशंसकों और बाकी सभी को अपने अलग होने की जानकारी दी. दोनों को तलाक हुए एक साल होने वाला है और लंबे वक्त के बाद सामंथा रूथ प्रभु के पिता ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ अपनी बेटी के तलाक पर चुप्पी तोड़ी है.

सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु (Joseph prabhu) ने हाल ही में फेसबुक पर अपनी बेटी की शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. यह एक फैमिली फोटो थी जिसमें समांथा और नागा सबके साथ मुस्कुराते नजर आ रहे थे. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘बहुत पहले, एक कहानी थी और यह अब मौजूद नहीं है! तो, चलिए एक नई कहानी शुरू करते हैं और एक नया चैप्टर.’

सामंथा ने पिता ने सभी का किया शुक्रिया

यादगार फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस के पिता जोसेफ प्रभु ने खुलासा किया कि उन्हें सब कुछ प्रोसेज करने में समय लगा. उन्होंने लिखा, ‘आपकी सभी इमोशन्स के लिए शुक्रिया..हां, मैं अपनी भावनाओं से उबरने के लिए लंबे समय तक बैठा रहा. लेकिन इस तरह बैठे रहने और उलझनों में खोए रहने के लिए लाइफ बहुत छोटी है.’ सामंथा के पिता के इस पोस्‍ट को देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं. खैर, जहां तक ​​नागा और सामंथा की बात है तो अब दोनों मूव ऑन कर चुके हैं.

‘ये माया चेसावे’ के सेट पर मिले थे सामंथा – नागा चैतन्य

जानकारी के लिए आपको बता दें सामंथा और नागा चैतन्य 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के सेट पर मिले थे. शादी से पहले कपल ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और तब तक दोनों के बीच की बॉन्डिग शानदार थी. लेकिन बाद में सब कुछ बदल गया और सामंथा अपने एक्स हसबैंड के प्रति एक कड़ा रवैया रखती हैं. काम के मोर्चे पर बात करें को सामंथा ‘यशोदा’ में दिखाई देंगी जिसका टीजर बीते दिन ही रिलीज हुआ है. इसके अलावा वे विजय देवरकोंडा के साथ रोम-कॉम ‘कुशी’ में भी स्क्रीन साझा करेंगी. दूसरी ओर, नागा चैतन्य ने आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जो बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.