नहीं रहे प्रभास के चाचा और एक्टर यूवी कृष्णम राजू: 83 साल की उम्र में हुआ निधन, 12 सितंबर को होगा अंतिम संस्कार


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार प्रभास के चाचा और एक्टर यू.वी. कृष्णम राजू का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शनिवार (10 सितंबर) को उनकी तबियत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और फिर रविवार सुबह उन्होंने 3:25 पर आखिरी सांस ली।

12 सितंबर को होगा कृष्णम राजू का अंतिम संस्कार

कृष्णम राजू के पार्थिव शरीर को आज दोपहर 12 बजे के बाद उनके घर पर लाया जाएगा। वहीं उनके फैमिली मेंबर्स का कहना है कि उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को होगा।

प्रभास के साथ उनके चाचा यू.वी. कृष्णम राजू।

प्रभास के साथ उनके चाचा यू.वी. कृष्णम राजू।

साउथ के सेलेब्स दे रहे हैं कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोग तक कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही इस दुख की घड़ी में प्रभास और उनके फैमिली के साथ खड़े हैं। आपको बता दें कृष्णम राजू अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियां छोड़कर चले गए हैं।

साउथ के डायरेक्टर मारुति ने सोशल मीडिया के जरिए कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी।

साउथ के डायरेक्टर मारुति ने सोशल मीडिया के जरिए कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी।

‘राधे श्याम’ में आखिरी बार नजर आए थे कृष्णम राजू

कृष्णम राजू का जन्म 20 जनवरी 1940 को आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी डिस्ट्रिक्ट के मोगाल्तुरु में हुआ था। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने कुछ समय तक पत्रकार के रूप में काम किया। फिर बाद में उन्होंने 1966 में फिल्म ‘चिलाका गोरनिका’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म को नंदी अवॉर्ड भी मिला था। कृष्णम राजू ने लगभग 50 साल के करियर में लगभग 183 फिल्मों में काम किया था। वो आखिरी बार अपने भतीजे प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आए थे।

एक्टर के साथ-साथ पॉलिटिशियन भी थे

कृष्णम राजू एक्टर के अलावा पॉलिटिशियन भी थे। उन्होंने साल 1992 में कांग्रेस के टिकट से नरसापुर सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वो ये चुनाव हार गए थे। कुछ साल बाद वो बी.जे.पी में शामिल हो गए थे। फिर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वो राज्य मंत्री रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.