नए सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार Bigg Boss, रिलीज हुआ शो का पहला प्रोमो


Bigg Boss 16

Instagram

रविवार को मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। शो के प्रोमो को कलर टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन दिया गया है, ‘इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की।’

कलर टीवी के मशहूर और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज है। ‘बिग बॉस’ जल्द ही अपने सोलवें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है। हर साल की तरह इस बार भी लोग इसके नए सीजन को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो से जुड़ी छोटी-छोटी खबरें भी लोगों को क्रेजी कर रही हैं। अब दर्शकों की एक्साइटमेंट लेवल को और हाई करने के लिए मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ की पहली झलक शेयर कर दी है।

इसे भी पढ़ें: Sidharth Shukla की यादों से बाहर निकलीं Shehnaaz Gill, जिंदगी में आगे बढ़ने का लिया फैसला

रविवार को मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। शो के प्रोमो को कलर टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन दिया गया है, “इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस (Bigg Boss) के खेलने की।” एक मिनट के इस प्रोमो में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई है। वहीं सलमान खान भी बड़े स्वैग अवतार में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: टेलीविजन की खूबसूरत हसीना ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, देखकर देखते ही रह जाएंगे आप

प्रोमो के बैकग्राउंड में कोई कह रहा है, “15 साल से बिग बॉस ने सबका खेल देखा। इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे। सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रेविटी उड़ेगी हवा में। घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा। परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना खेल। क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।”

इसे भी पढ़ें: सगाई की अफवाहों पर Tejasswi Prakash ने तोड़ी चुप्पी, कहा- Karan Kundrra से जाकर पूछें कब है Big Day

‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में कुछ अलग होने वाला है। खबरों के अनुसार, इस बार शो की थीम एक्वेटिक रखी गयी है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार शो अंडरवाटर हो सकता है। बता दें कि प्रोमो में शो की रिलीज नहीं बताई गयी है। लेकिन कहा जा रहा है कि शो 8 अक्टूबर को कलर टीवी पर प्रसारित होगा।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.