नए साल की रात नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बीच हुआ कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रोने लगीं सिंगर


नेहा कक्कड़ स्टेज पर लगीं रोने, बताई यह वजह

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ ने नए साल के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में साफ महसूस किया जा सकता है कि 2022 में कदम रखते हुए वह पति रोहनप्रीत सिंह को कितना मिस कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने इस पोस्ट में बताया है कि नए साल के मौके पर रोहनप्रीत और वह दोनों एक साथ नहीं थे. इसी वजह से जब वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो वह रोने लगी थीं. उन्होंने एक लंबी पोस्ट लिखी है. 

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे आप की याद सता रही है, यह तस्वीर पिछले साल क्लिक की गई थी और कल रात हम एक साथ नहीं थे क्योंकि रोहू पहलगाम कश्मीर में और मैं गोवा में परफॉर्म कर रही थी. मैं कल रात 12 बजे उससे बात करना चाह रही थी, लेकिन मेरी परफॉर्मेंस के कारण ऐसा नहीं हो सका, इसलिए मैं मंच पर भावुक हो गई और मैंने अब तक इसके बारे में रोहू को भी नहीं बताया, क्योंकि मैं एक बार पहले भी स्टे पर रोने के लिए शर्मिंदा महसूस कर चुकी हूं. इतना भावुक होने के कारण मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकी क्योंकि रोहू मेरे साथ नहीं था और मैं उसे कसकर गले लगाना चाहती थी और नए साल की शुभकामनाएं देना चाहती थी. लेकिन मैं वास्तव में इस बात से खुश हूं कि हम दोनों साल के आखिरी दिन काम कर रहे थे और लोगों का मनोरंजन कर रहे थे. 

बेबी मैं आज आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती. तुम्हारे मेरे पास पहुंचने के इंतजार में. लव यू माय ड्रीम हसबैंड! सभी को नया साल मुबारक हो और मेरे #NeHearts मैं आप सभी से प्यार करती हूं.’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *