नंगे पैर एयरपोर्ट पर नजर आए राम चरण: ऑल ब्लैक लुक में हुए स्पॉट, अमेरिका के लिए हुए रवाना



3 घंटे पहले

राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई की है। इसने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स तक जीत लिया है। अब फिल्म के ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नामांकित किया गया है। इसी बीच रामचरण ऑस्कर 2023 में हिस्सा लेने के लिए USA के लिए रवाना हो गए हैं, जो 12 मार्च को होने वाला है। हाल ही में उन्हें हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस दौरान राम चरण के एयरपोर्ट लुक ने सबका ध्यान खींचा है।

बिना चप्पल ब्लैक कपड़ों में दिखे राम चरण
इस वीडियो में राम चरण नंगे पैर ऑल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। उनके पैर में किसी तरह के कोई जूते या चप्पल नहीं थे। इसके साथ ही उनके माथे पर विभूती लगी हुई थी। अब फैंस इस वीडियो पर फैंस ने अपना जमकर रिएक्शन दिया है। फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

एक्टर ने ली है अयप्पा की दीक्षा ली
बता दें, राम ने अयप्पा की दीक्षा ली है और उन्होंने 41 दिन के लिए ब्रह्मचर्य का पालन करने का संकल्प लिया है। ये दक्षिण भारत की परंपरा है। ये परंपरा 41 दिनों तक चलती है। इन 41 दिनों तक, अयप्पा के भक्त काले कपड़े पहनते हैं और नंगे पैर चलते हैं। इसमें ना ही चप्पल पहना जाता है और ना ही नॉनवेज खाते हैं। इतना ही इसका पालन करते समय जमीन पर सोना पड़ता है। एक्टर ने इससे पहले भी स्वामी अयप्पा की दीक्षा का पालन कर चुके हैं।

आरआरआर फिल्म के बारे में

‘आरआरआर’ एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। आरआरआर आजादी के पहले 1920 के दशक में सेट की गई एक फिक्शनल कहानी है, जो दो फ्रीडन फाइटर्स अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है इस फिल्म में आलिया भट्ट अजय देवगन भी नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *