धर्मेंद्र ने बिग बॉस में खोला राज, बोले- सलमान खान को सांप ने नहीं काटा


धर्मेंद्र ने बिग बॉस में सलमान खान को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. बिग बॉस हाउस में तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, राखी सावंत, उमर रियाज, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले ही बचे हैं. आज वीकेंड का वार में बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र नजर आएंगे. उनके साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह भी शो में आएंगी और जमकर ठहाके लगेंगे. लेकिन उस समय माहौल बहुत ही दिलचस्प हो जाएगा जब शो में सलमान खान को सांप के काटने का जिक्र आएगा. 

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 15 के प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह कंटेस्टेंट को बताती हैं कि भाईजान को सांप ने काटा. इस पर सारे कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं. वहीं धर्मेंद्र बैठे होते हैं. जैसे ही भारती सिंह सांप के काटने का जिक्र करती हैं तो धर्मेंद्र कहते हैं, ‘वो सांप नहीं, संपनी होगी.’ इस पर भारती सिंह कहती हैं कि सर वह सांप काटने नहीं आया था, वो तो कलर्स वालों ने भेजा था. नागिन शो आ रहा है न, तो पहले नागिन उन्होंने उधर ही भेजी. इसके बाद जमकर ठहाके लगते हैं. 

बता दें कि हाल ही में सलमान खान को सांप ने काट खाया था. हालांकि सांप जहरीला नहीं था, जिस वजह से भाईजान को कुछ समय बाद ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. 27 दिसंबर को सलमान खान ने पनवेल के अपने फार्म हाउस पर जन्मदिन का जश्न मनाया था. 

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.