दोस्ताना 2 से निकाला था बाहर… अब करण जौहर ने ‘शहजादा’ को लेकर कार्तिक आर्यन की तारीफ के बांधे


Karan Johar Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस मूवी में कार्तिक आर्यन का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. दिलचस्प बात ये है कि प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने भी शहजादा के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है.

करण जौहर ने की शहजादा ट्रेलर की तारीफ

करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी पर ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मसाला से भरपूर  और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का. शहजादा की टीम को बधाई’. हैरानी वाली बात ये है कि कार्तिक आर्यन, करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में काम करने वाले थे, लेकिन बाद उन्हें प्रोजेक्ट से अलग कर दिया गया. इस बीच ये भी खबर आई थी कि कार्तिक को करण जौहर से अनबन की वजह से ‘दोस्ताना 2’ से हाथ धोड़ा पड़ा.

news reels

‘दोस्ताना 2’ से अलग होने पर कार्तिक आर्यन ने कही थी ये बात

इस मामले में कार्तिक आर्यन ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा था कि, ‘मैं अपने काम फोकस करना चाहता हूं. लोग बात का बतंगड़ बना देते हैं और किसी के भी पास इन सबके लिए टाइम नहीं है. हर कोई काम करना चाहता है और अच्छा काम करना चाहता है. ये सारी बातें सिर्फ अफवाह हैं’. हालांकि मामला क्या है ये अभी तक किसी को पता नहीं चला है.

कब रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. ये मूवी सिनेमाघरों में 10 फरवरी,  2023 को दस्तक देगी. ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की फिल्म Ala Vaikunthapurramloo का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अलावा कृति सैनन, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय और सचिन खेडकर जैसे सितारे नजर आएंगे. मालूम हो कि साल 2022 में कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस मूवी में कार्तिक और कियारा आडवाणी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस की पहली सैलरी का चैक देख परिवार भी रह गया था हैरान, पहली बार में ही मिल गए थे इतने लाख



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *