देओल परिवार में शादी: धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा से की सगाई, दादा की तबीयत की वजह से शादी की तैयारी हुई तेज


27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है। द्रिशा दिवंगत फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रिशा और करण काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल कई मौकों पर स्पॉट हुआ लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

दादा की तबीयत की वजह से तेज हुई शादी की तैयारी
रिपोर्ट्स के अनुसार, दादा धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से करण और द्रिशा की सगाई जल्दी कराई गई है। इसके साथ ही अब कपल की शादी की तैयारी भी तेज हो गई है। खबरों की माने तो कपल जल्द ही अपनी शादी की डेट अनाउंस करेंगे। दरअसल पिछले दिनों धर्मेंद्र अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म अपने 2 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था।

क्या हुआ था धर्मेंद्र को
धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, दोस्तो मेरे लिए कुछ ज्यादा मत करिए। मैं कर चुका हूं, मैं पीठ के एक बड़े मसल पुल की वजह से सफर कर चुका हूं। इसके लिए मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन तो मेंरे लिए मुश्किल वाले रहे, लेकिन मैं आप लोगों की दुआ की वजह से एक बार फिर वापस घर लौट आया हूं। आप लोग चिंता मत करो मैं अब और ज्यादा अपनी सेहत का ध्यान रखूंगा। आप सभी को डेर सारा प्यार।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.