“दूसरे राज्यों की सरकार गिराने के लिए BJP ने बना रखा है फंड…”, NDTV से बातचीत के दौरान बोले राघव चड्ढा


नई दिल्ली:

आप के केंद्र सरकार के प्रति हमलावर रूप के बीच पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने शुक्रवार को एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, ” बीजेपी ने तमात संवैधानिक इंस्ट्रूमेंट का दुरूपयोग करना शुरू कर दिया है. उन्होंने सभी को अरविंद केजरीवाल पर छोड़ दिया है. मकसद केवल एक ही है कि केजरीवाल को खत्म करना है. बीजेपी को केजरीवाल से डर लगता है. देश भर में केजरीवाल की प्रशंसा हो रही है, जिससे बीजेपी डर गई है. ऐसे में इन्होंने अपने सारे घोड़े खोल दिए हैं कि कुछ भी करके आप को खत्म करो.”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ” बीजेपी ने फंड बनाया है, जिसमें करोड़ो रुपयो डाले हैं. इसका इस्तेमाल करके ये राज्यों की सरकारों को गिराते हैं. विधायक खरीदने के लिए संपत्ति का इस्तेमाल होता है. आप के विधायकों को भी खरीदने की भी कोशिश हुई. सरकार गिराने की कोशिश बीजेपी कर रही है, लेकिन इसका पर्दाफाश आप ने किया है. हम बीजेपी को सबक सिखाने के लिए विश्वासमत लाए. हम केजरीवाल के सिपाही हैं. हमें आप खरीद और डरा नहीं सकते.”

राघव चड्ढा ने कहा, ” मेरा मानना है कि बीजेपी को हराने के लिए एक नई राजनैतिक भाषा और नेतृत्व की जरूरत है. आप देश के खालीपन को भर रही है. पंजाब की जीत के बाद आप राष्ट्रीय ताकत बनकर उभरी है. आने वाले समय में आप कांग्रेस की विकल्प बनेगी. कांग्रेस औप बीजेपी कहती थी कि पार्टी बनाओ, हमने चुनौती स्वीकार की. आने वाली चुनाव बीजेपी की आंखे खोल देंगे.”

आप सांसद ने कहा, ” एक तरफ बीजेपी का दोस्तवाद मॉडल है, जिसमें दोस्तों को करोड़पति बनाया जाता है. दूसरी और अरविंद केजरीवाल का मॉडल, जिसमें गरीब के जेब में पैसा डाला जाता है. इन दोनों मॉडलों में एक टकराव है. देश के लोग केजरीवाल के मॉडल को चुनेंगे. आप हर पार्टी से अलग है. आप विपक्ष की अन्य पार्टी के मुकाबले राष्ट्रीय ताकत बनी है.”

यह भी पढ़ें  –
— सुप्रीम कोर्ट ने तीस्ता सीतलवाड़ को दी बड़ी राहत, काफी बहस के बाद दी जमानत

 पत्नी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे, गुस्साए पति ने कुएं में फेंक दी एक साल की बेटी

VIDEO:हरियाणा में सामने आया सरकारी नौकरी में भर्ती घोटाला, जानिए किस पर लगा आरोप



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.