दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं निक-प्रियंका: 6 महीने पहले सरोगेसी से बने हैं एक बेटी के पेरेंट्स


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कपल एक और बच्चे की तैयारी में हैं। प्रियंका और निक दोनों अपनी लाइफ में सिबलिंग्स की इम्पोर्टेंस समझते हैं, इसलिए वो चाहते हैं कि उनकी बेटी मालती मारिया को भी भाई-बहन की कमी महसूस न हो।

प्रियंका-निक अपनी बेटी के लिए चाहते हैं सिबलिंग
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक का मानना है कि भाई-बहन का प्यार बहुत जरूरी होता है, इसलिए वो मालती के लिए यही चाहते हैं। कपल जल्द ही दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। दूसरा बेबी भी मालती की तरह सरोगेसी के जरिए ही होगा।

कपल अपने बच्चों में ज्यादा एज गैप नहीं चाहते
सूत्रों के मुताबिक, निक अपने बच्चों की उम्र में ज्यादा गैप नहीं चाहते हैं। साथ ही निक चाहते हैं कि उनके और उनके भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के बच्चों में ज्यादा एज गैप न हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक जोनस ब्रदर्स अपने बच्चों को कजिन्स की तरह नहीं बल्कि सिबलिंग्स की तरह चाहते हैं। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि निक के पेरेंट्स भी उन्हें ज्यादा से ज्यादा बच्चे करने के लिए फोर्स कर रहे हैं।

6 महीने की हुई प्रियंका-निक की बेटी मालती
प्रियंका और निक ने हाल ही में अपनी बेटी मालती का 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि, कपल ने अभी तक मालती का चेहरा रिवील नहीं किया है। निक और प्रियंका अपने बच्चे की प्राइवेसी का काफी ध्यान रखते हैं।

प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सिटाडेल में नजर आएंगी। उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी है। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा आलिया भट्‌ट और कटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसे कई प्रोजेक्ट्स हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.