दीवाली के बाद मुंबई के नए घर में शिफ्ट होंगी संजना संघी


Sanjana Sanghi: बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी ने हाल ही में मुंबई में नया घर लिया है. संजना संघी ने दीवाली के बाद नए घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया है. संजना का कहना है कि वह दीवाली से पहले ही शिफ्ट होना चाहती थीं लेकिन घर में फिनिशिंग का काम बाकी था जिसे पूरा होने में समय लग गया. अब वह दीवाली के बाद नए घर में शिफ्ट होंगी. संजना अपने नए घर को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश हैं. संजना का कहना है कि नए घर में शिफ्ट होना स्पेशल हो जाता है खासकर तब जब आप उसी शहर में काम को लेकर काफी समय से रह रहे हों. 

एक्ट्रेस संजना संघी काफी समय से दिल्ली और मुंबई के बीच चक्कर काटती रहती हैं. संजना का कहना है कि वह ग्रेजुएशन के बाद से मुंबई में रह रही हैं लेकिन अब उनके पास एक ऐसी जगह है जिसे वह अपना घर कह सकती हैं. संजना का कहना है कि हम जिस तरह की वर्क लाइफ जीते हैं उसमें अपना घर होना बहुत जरूरी हो जाता है. पूरे दिन काम के बाद अपने घर का सुकून बहुत मुश्किल से मिलता है. 

संजना संघी ने बताया कि उनके घर में इतने कमरे हैं कि अगर उनके माता-पिता या कोई और आता है तो वह आराम से रह सकता है. संजना नए घर में शिफ्ट होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. संजना ने बताया कि दो साल बाद इस शहर में एक जगह होगी जिसे मैं अपना घर कह सकूंगी.  



संजना संघी अपनी अगली फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. ओम: द बैटल विदइन में वह आदित्य की को-एक्टर के रूप में दिखाई देंगी. संजना संघी का कहना है कि वह अपने नए घर को डेकोरेट करने के लिए अपनी मां का स्टाइल कॉपी करेंगी. संजना ने बतायाकि वह एक स्टूडियो जैसा स्पेस भी रखेंगी जहां डांस प्रैक्टिस की जा सके. इसी के साथ कई और आइडियाज हैं जो जल्द ही अप्लाई होंगे. 

ये भी पढ़ें: Anupam Kher ने Dulari Kher और Raju Kher के साथ फोटो की शेयर, बोले- बेटे शायद आदमी बन जाएं लेकिन… 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Shivangi Joshi का ब्राइडल लुक वायरल, क्या जल्द लेने जा रही हैं सात फेरे?





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *