दिवाली के दिन बेतिया में 8 लोगों की संदेहास्पद मौत, परिवार ने कहा- जहरीली शराब ने ले ली जान


बिहार के बेतिया में 8 लोगों की मौत के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

Eight Death In Betiya: बिहार के बेतिया में हुई इस घटना के बाद हड़कंप मचा है. हाल के दिनों में ये दूसरा जिला है जहां जहरीली शराब से मौत की घटना सामने आ रही है. इससे पहले गोपालगंज में छह लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हो चुकी है.

बेतिया. बड़ी खबर बिहार के बेतिया से है जहां 8 लोगों की संदेहास्पद मौत (Mysterious Death) हो गई है. 8 लोगों की एक साथ हुई मौत से पूरे जिले में हड़कंप की स्थिति है और प्रशासनिक अमले में भी खलबली मची है. जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि मौत की वजह जहरीली शराब (Poisonous Liquor) का सेवन है. जानकारी के मुताबिक इलाके में काफी संख्या में लोगों ने शराब का सेवन किया था जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अभी भी गंभीर रूप से बीमार हैं.

घटना नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिणी तेलहुआ गांव की है. मृतकों में सभी लोग पंचायत के वार्ड नंबर 2, 3 और 4 के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर शाम गांव के लोगों ने एक टोले में शराब पी थी. शराब के पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां लोगों की लगातार मौत होने लगी. मृतकों में 1.बच्चा यादव 2.महाराज यादव
3.हनुमंत सिंह, 4.मुकेश पासवान, 5.जवाहर सहनी, 6.उमा साह, 7.रमेश सहनी, और राम प्रकाश राम शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *