‘दिल चाहता है’ को पूरे हुए 21 साल, प्रीति जिंटा ने बताया फिल्म को अपने दिल के करीब


Preity Zinta On 21 Years Of Dil Chahta Hai: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. वह काफी सोच-विचार के बाद ही किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करती आई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी उस फिल्म के नाम का खुलासा किया है जो उनके दिल के सबसे करीब है. उस फिल्म का नाम है ‘दिल चाहता है’.

दरअसल, फिल्म दिल चाहता है की रिलीज को हाल ही में 21 साल (21Years of Dil Chahta Hai) पूरे हुए हैं. इस फिल्म में प्रीति ने शालिनी का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म के एक फ्लाइट सीन के दौरान का है. इसमें आमिर खान और प्रीति सिडनी के लिए एक साथ ट्रैवल कर रहे हैं. हालांकि, दोनों दो अनजान शख्स की तरह एक दूसरे से बातें कर रहे हैं और यहीं से फिल्म में इनकी दोस्ती की शुरूआत होती है.




बाद में प्रीति आमिर (Aamir khan) की लव इंट्रेस्ट के रोल में दिखती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने फिल्म को अपने दिल के सबसे करीब बताया है. बताते चलें कि यह फिल्म हीरो हीरोइन नहीं, तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित थी. फिल्म में  सैफ अली खान (Saif Ali Khan), आमिर खान और अक्षय खन्ना लीड रोल में थे. वहीं प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) और डिंपल कपाडिया ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया था.

फरहान अख्तर ने इसी फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. फिल्म मेकिंग से लेकर इस फिल्म के हर कास्ट को लेकर फरहान (Farhan Akhtar) ने काफी मशक्कत की थी. उन्होंने डिंपल कपाड़िया और प्रीति जिंटा के लिए एक बातचीत में कहा था कि अगर यह दोनों फिल्म के लिए तैयार नहीं होतीं तो शायद यह फिल्म नहीं बन पाती, क्योंकि तारा का किरदार डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के लिए ही लिखा गया था और शालिनी के रोल में कोई दूसरी एक्ट्रेस फिट नहीं बैठतीं. 21 साल पहले बनी यह फिल्म अपनी स्टोरी, म्यूजिक और शानदार फिल्मांकन की वजह से आज भी दर्शकों को पसंद आती है.

यह भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ और Akshay Kumar का नाता है 30 साल पुराना, Rupali Gangly ने ‘रक्षा बंधन’ स्टार संग याद की पहली मुलाकात

‘मीका दी वोटी’ फेम Neet Mahal को टॉयलेट पेपर पहनना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने Urfi Javed को लेकर कह डाली ये बात





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.