दिल्ली से एकतरफा हार के बाद निराश दिखे फाफ डु प्लेसिस, मैच के बाद बताया कहां हुई गलती


Indian Premier League 2023: आईपीएल के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में 7 विकेट से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 181 रन बनाए थे. दिल्ली की टीम ने फिल सॉल्ट के बेहतरीन 87 रनों की बदौलत लक्ष्य को सिर्फ 16.4 ओवरों में हासिल कर लिया. आरसीबी की तरफ से इस मुकाबले में गेंदबाजों की तरफ से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि मुझे लगा कि इस पिच पर 185 का स्कोर काफी अच्छा है. ओस की वजह से हमारे स्पिन गेंदबाज मैच में पूरी तरह से बाहर हो गए. लेकिन दिल्ली के बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहिए. आप चाहते हैं कि आपके स्पिन गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन करें. इसके लिए ओस के बावजूद उन्हें सही जगह पर गेंदबाजी करनी होगी. कुछ खराब फैसला और गलतियों का खामियाजा हमें भुगतना पड़ा. लेकिन उन्होंने वाकई काफी अच्छी बल्लेबाजी की.

फाफ डू प्लेसिस ने अपने बयान में आगे कहा कि हम आखिरी के ओवरों में तेजी से रन नहीं बना सके. यदि ऐसा करने में कामयाब होते तो हमारा स्कोर 200 के करीब पहुंच जाता. मैक्सवेल नंबर 4 पर काफी अच्छा कर रहे हैं. हमें लगा कि उन्हें नंबर 3 पर खिलाना चाहिए. मुझे लोमरोर ने अपनी पारी से काफी प्रभावित किया. आपको ऐसी धीमी पिच पर पहले 6 ओवरों का बेहतर तरीके से प्रयोग करना होता है.

आरसीबी को अब बाकी बचे मैचों में करना होगा बेहतर प्रदर्शन

आरसीबी की इस सीजन यह 10 मैचों में 5वीं हार थी और उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे 4 मैचों में काफी बेहतर प्रदर्शन करना होगा. आरसीबी को अब अपना अगला मुकाबला 9 मई को मुंबई के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है.

यह भी पढ़ें…

In Pics: टीचर के प्यार में ‘क्लीन बोल्ड’ हो गए थे ट्रेंट बोल्ट, बार में मिली मोहब्बत! बेहद दिलचस्प है RR गेंदबाज की स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *