दिल्ली में नए साल की सुबह जश्न में डूबे युवकों ने लड़की को कई किलोमीटर तक कार से घसीटा, मौत


दिल्ली में नए साल की सुबह जश्न में डूबे युवकों ने लड़की को कई किलोमीटर तक कार से घसीटा, मौत

दिल्ली में लड़की को कार सवार युवकों ने कई किलोमीटर घसीटा

नई दिल्ली:

नए साल के पहले दिन ही दिल्ली में एक लड़की के साथ दिल दहलाने वाले घटना हुई है. राजधानी के कंझावला इलाके में कार सवार लड़कों द्वारा एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारने के बाद उसे कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा गया. इस घटना में पीड़ित लड़की की मौत हो गई. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने पहले लड़की की स्कूटी में अपनी कार से टक्कर मारी और उसके बाद उसे करीब चार किलोमीटर तक घसीटती रहे. इस दौरान लड़की कार में फंसी रही. इस घटना को लेकर जो वीडियो सामने आया है उसमे लड़की के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य अंगों पर गहरे चोट के निशान हैं. ये घटना उस वक्त हुई जब नए साल के जश्न को लेकर पूरी दिल्ली पुलिस यहां तक दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा सड़कों पर थे. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय दीपक खन्ना,25 वर्षीय अमित खन्ना,27 वर्षीय कृष्ण,26 वर्षीय मिथुन और 27 वर्षीय मनोज मित्तल के रूप में की है.

यह भी पढ़ें

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह एनडीटीवी से बातचती में कहा कि अभी तक की जांच में जो बातें निकल कर सामने आई हैं उसके मुताबिक आरोपी लड़के नए साल के मौके पर मुरथल से जश्न मनाकर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि मृतक लड़की का परिवार अमन विहार में रहता है. मृतक लड़की के घर में मां और चार भाई- बहन हैं, जिसमे यह सबसे बड़ी बहन थी दो छोटे भाई हैं. एक 9 साल और दूसरा 13 साल का. पिता की पहले मौत हो चुकी है. एक बहन शादीशुदा है. डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक मृतक लड़की पार्टियों में खाना सर्व करती थी और वो रात करीब 3 बजे काम खत्म करने के बाद स्कूटी से अपने घर लौट रही थी.

इसी बीच कंझावला थाने में सुबह 3:24 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिली कि एक गाड़ी में शव बंधा हुआ है जो नीचे लटका हुआ है. बाद में कॉलर ने गाड़ी का नम्बर और गाड़ी का रंग भी बताया. इसके बाद सुबह 4:11 बजे दूसरी पीसीआर कॉल मिली जिसमे बताया गया कि लड़की का शव सड़क पर पड़ा हुआ है. हालांकि, हमारी टीम ने पहली पीसीआर कॉल मिलने के बाद ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, कुछ देर बाद ही पुलिस ने कार सहित सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इस पूर मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल ने भी दुख जताया है. उन्होंने घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया. मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली, बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाज़िरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

Featured Video Of The Day

दिल्ली में ओल्ड एज होम में आग लगने से दो महिलाओं की मौत





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *