दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर बुलडोजर लेकर नहीं जाएगी ‘आप’


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर बुलडोजर लेकर नहीं जाएगी 'आप'

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने मुंडका में बिल्डिंग में लगी आग की घटना के मद्देनजर बुलडोजर संबंधित अपने दोनों कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. अब ना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुलडोजर को लेकर अपने विधायकों के साथ बैठक करेंगे और ना ही आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक बुलडोजर लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर जाएंगे.

यह भी पढ़ें

आम आदमी पार्टी शनिवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर बुलडोजर लेकर जाने वाली थी. आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शु्क्रवार को यह घोषणा की थी. पाठक ने कहा था, ‘ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने घर और दफ्तर में अतिक्रमण किया हुआ है. हमने शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. शनिवार को सुबह 11:00 बजे तक अगर आदेश गुप्ता के अतिक्रमण पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम बुलडोजर लेकर जाएंगे. ‘आम आदमी पार्टी के मुताबिक, बीजेपी पूरे दिल्ली में बुलडोजर लेकर घूम रही है और लोगों के घर तोड़ रही है जबकि पहला बुलडोजर आदेश गुप्ता के घर पर चलना चाहिए जिन्होंने अतिक्रमण कर रखा है.

दुर्गेश पाठक ने कहा था कि, ‘पूरी दिल्ली में BJP ने तबाही मचा रखी है. दिल्ली वालों को उनके लोग धमका रहे हैं कि 5-10 लाख दो, वरना घर तोड़ देंगे. गरीबों, अनाधिकृत कॉलोनियों, जेजे कॉलोनियों में रहने वालों के घर तोड़े जा रहे हैं. लेकिन एक भी BJP नेता या एमसीडी के कर्मचारी के घर पर बुलडोजर नहीं चला, जिन्होंने मिलकर ये सब अवैध निर्माण कराया है. उन्‍होंने कहा कि आदेश गुप्ता के घर पर अवैध निर्माण हुआ है, उन्होंने अतिक्रमण किया है, स्कूल की जमीन पर कब्जा करके उन्होंने अपना ऑफिस बनाया है. हमने मेयर और कमिश्नर को आधिकारिक तौर पर शिकायत की है, लेकिन उनकी हिम्मत नहीं है कार्रवाई करने की. शनिवार को 11 बजे तक आदेश गुप्ता के घर के इंन्क्रोचमेंट पर अगर कार्रवाई नहीं होती है तो AAP खुद बुलडोजर लेकर आदेश गुप्ता के घर का अतिक्रमण तोड़ेगी.

मुंडका में लगी आग के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने आदेश गुप्ता के घर जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है. इसके अलावा शनिवार को बुलडोजर से चल रही तोड़फोड़ के मुद्दे पर सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी के विधायकों की बैठक करने वाले थे. मुंडका की घटना के कारण यह बैठक भी रद्द कर दी गई है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.