तैमूर ने कैमरामेन को देख यूं दोनों हाथ जोड़कर किया नमस्ते, फैन्स के यूं आए रिएक्शंस…देखें Photos


तैमूर अली खान की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सैफ और करीना के बड़े नवाब तैमूर बड़े दिनों बाद एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. इस बार अंदाज जरा बदला बदला सा है. हो भी क्यों न छोटा सा, क्यूट सा तैमूर अब बड़ा भाई बन चुका है. सो तेवर भी बड़े भाइयों जैसे हैं. जो अब नवाबी शौक भी अब आजमाने लगे हैं. हाल ही में अपने पापा सैफ के साथ नजर आए तैमूर. पापा का हाथ थाम कर बंदूकबाजी करने पहुंचे थे. पर बंदूक पर हाथ आजमा पाते, निशाना साध पाते उससे पहले ही पापा ने हाथ जोड़ने पर मजबूर कर दिया. पूरा माजरा क्या है, चलिए बताते हैं.

यह भी पढ़ें

तैमूर का नमस्कार

सफेद शर्ट और ब्राउन शॉर्ट्स में तैमूर खुद किसी स्पोर्ट पर्सन से कम नजर नहीं आ रहे हैं. तैमूर व्हाइट में हैं तो पापा सैफ ब्लैक शर्ट में हैं. दोनों का स्पोर्टी लुक साफ जाहिर कर रहा है कि किसी आउटडोर एक्टिविटी के लिए निकले हैं पापा और बेटा. अचानक सैफ झुक कर तैमूर को कुछ कहते हैं और तैमूर हाथ जोड़े नजर आते हैं. इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट की है, जो एक फेमस पैपराजी हैं और अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के फोटो पोस्ट करते रहते हैं. इस पोस्ट को विरल भयानी ने कैप्शन दिया है ‘बेटा नमस्ते करो.’

फोटो देखकर ऐसा ही लगता है जैसे कैमरा पर्सन्स को देखकर तैमूर को विश करने की सलाह देते हैं सैफ और वे झटपट नमस्ते का पोज बना कर खड़े हो जाते हैं. इस पोस्ट के साथ कुछ और तस्वीरों भी कोलाज बना कर शेयर की गई हैं. जिसमें से एक में सैफ और तैमूर के साथ मौजूद व्यक्ति बंदूक चलाते नजर आ रहे हैं.

फैन्स ने बरसाया प्यार

तैमूर की इस तस्वीर पर फैन्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. तैमूर के इस लुक की तारीफ तो हो ही रही है पर फैन्स को हम साथ साथ हैं के समय की शिकार की घटना भी याद आ रही है. जिसके बाद फैन्स तैमूर को शिकार न करने की सलाह भी दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वायरल भयानी की इस पोस्ट पर 49,191 लाइक्स आ चुके थे और 95 लोग इस पर कमेंट कर चुके थे.

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *