तीन भारतीय अमेरिकी चल रहे थे जमी हुई झील पर, डूबने से हुई मौत


तीन भारतीय अमेरिकी चल रहे थे जमी हुई झील पर, डूबने से हुई मौत

अमेरिका के एरिजोना में एक दुखद घटना में एक महिला सहित भारतीय मूल के तीन नागरिकों की जमी हुई झील में गिरने से मौत हो गई. हादसा 26 दिसंबर को दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर कोकोनीनो काउंटी में वुड्स घाटी झील में हुआ. कोकोनीनो काउंटी के शेरिफ के कार्यालय (सीसीएसओ) ने मंगलवार को एक बयान में बताया, ‘‘झील में गिरकर मरने वाले लोगों की पहचान नारायण मुद्दन (49), गोकुल मेदिसेती (47) और हरिता मुड्डाना के तौर पर हुई है. तीनों एरिजोना के चैंडलर के रहने वाले थे और मूल रूप से भारतीय थे.” चैंडलर, फीनिक्स का एक उपनगर है.

यह भी पढ़ें

अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हरिता को बाहर निकाल लिया था, लेकिन उसे बचा नहीं पाए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तीनों मृतकों के शव बरामद हो गए हैं.

सीसीएसओ के अधिकारियों की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘‘दो पुरुषों और एक महिला के जमी हुई झील पर चलने के दौरान बर्फ के टूट जाने से उसमें गिर जाने के बाद क्षेत्र के एक सबस्टेशन पर तैनात कर्मियों को मौके पर बुलाया गया था.” अमेरिका और कनाडा में 10 लाख से अधिक लोग भीषण सर्दी का सामना कर रहे हैं. क्यूबेक से टेक्सास तक 3,200 किलोमीटर से अधिक क्षेत्र में बर्फीले तूफान का कहर है, जिससे कई लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं, तूफान संबंधी घटनाओं में अब तक कम से कम 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज, कर्नाटक में दिया था आपत्तिजनक बयान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *