डिजास्टर साबित हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’: तीन दिनों में कलेक्शन सिर्फ 10 करोड़, पांचवे हफ्ते में भी सेल्फी से बेहतर है पठान का प्रदर्शन


9 घंटे पहले

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। फिल्म ने तीन दिनों में सिर्फ 10.24 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म इतना खराब प्रदर्शन करेगी, इसका अनुमान किसी ने नहीं लगाया होगा। खुद अक्षय ने भी ऐसी उम्मीद नहीं की होगी।

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 2.55 करोड़ की खराब ओपनिंग हासिल की थी। वीकेंड पर उम्मीद थी कि फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं पाया। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में हल्की ग्रोथ देखने को मिली। यहां तक कि पांचवे हफ्ते भी आकर पठान का प्रदर्शन सेल्फी की तुलना में बेहतर है।

पांचवे हफ्ते में भी पठान का शानदार प्रदर्शन
रविवार को पठान ने 2.45 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि सेल्फी ने 3.89 करोड़ की कमाई की है। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि सेल्फी को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन हुए हैं जबकि पठान एक महीने से ज्यादा थिएटर्स में चल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा है कि सेल्फी के आंकडे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को निराश करने के लिए काफी है।

पठान पांचवे हफ्ते में भी कमाल कर रही है..

लोगों ने सेल्फी के बॉक्स ऑफिस नंबर्स शेयर कर ली चुटकी
सोशल मीडिया पर सेल्फी के बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। लोगों ने पठान और सेल्फी के कलेक्शन को शेयर करते हुए चुटकी ली है।
आईए नजर डालते हैं इन मीम्स पर..

अक्षय कुमार की लोएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म
अक्षय कुमार की पिछले 13 साल के रिकॉर्ड्स को देखे तो सेल्फी उनकी लोएस्ट (2.55 करोड़ ) ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। यहां तक कि कोविड के समय रिलीज हुई फिल्म बेलबॉटम ने भी सेल्फी से अच्छी ओपनिंग हासिल की थी। बेलबॉटम ने 2.75 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था। 120 करोड़ के बजट में इस फिल्म के अब तक के आंकड़े देखे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म डिजास्टर होने की तरफ बढ़ रही है।

गर्दिश में चल रहे अक्षय के सितारे
पिछले दो सालों में अक्षय कुमार की रिलीज सभी फिल्में लगभग फ्लॉप रही हैं। राम सेतु, रक्षाबंधन और पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थीं। यहां तक कि ओटीटी पर रिलीज उनकी फिल्में भी व्यूअर्स को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई है।

मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है सेल्फी
सेल्फी का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। अक्षय के अलावा फिल्म में इमरान हाश्मी, मृणाल ठाकुर, डायना पेंटी, नुसरत भरूचा और राहुल देव मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरअमूडू नजर आए थे।

ये खबरें भी पढ़ें

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने फैंस को दिया सरप्राइज:चलती मेट्रो में सेल्फी के सॉन्ग मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। हालही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं गुरुवार को दोनों एक्टर्स ने मुंबई की मेट्रो में सफर कर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में दोनों एक्टर्स आम लोगों के बीच मेट्रो में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूरी खबर पढ़ें

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *