डार्लिंग्स एक्टर विजय के लिए आ रहे मैरिज प्रपोजल्स: सोशल मीडिया पर शेयर किए स्क्रीनशॉट्स, दुनियाभर से आ रहे रिश्ते


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Darlings Actor Vijay Is Getting Marriage Proposals, Screenshots Shared On Social Media, Relations Are Coming From Canada, Pakistan And France

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विजय वर्मा नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म डार्लिंग्स को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनका रोल एक डोमेस्टिक एब्यूजर पति का है, जिसे देखकर शायद आप हमजा के करेक्टर से नफरत करने लगें। लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की यह नफरत अब मैरिज प्रपोजल में बदल गई है। हाल ही सोशल मीडिया पर विजय ने रिवील किया कि उनके पास दुनिया भर से कई मैरिज प्रपोजल्स आ रहे हैं।

मां को थी शादी की चिंता
दरअसल डार्लिंग में विजय ने डोमेस्टिक एब्यूजर का किरदार निभाया है। फिल्म देखकर विजय की मां को उनकी शादी की चिंता हो रही थी। यही वजह थी एक्टर ने सोशल मीडिया पर उन्हें मिलने वाले मैरेज प्रपोजल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने इन प्रपोजल्स का अनोखे अंदाज में जवाब दिया है।

मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग के लिए पहुंचे विजय

डार्लिंग्स के बाद विजय को केवल भारत से नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग देशों से शादी के प्रपोजल्स आ रहे हैं। दरअसल 9 सितंबर को एक्टर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली और बताया कि वो मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे थे। जिसके बाद एक्टर ने स्टोरी में रिवील किया कि उन्हें पर्सनल मैसेज में शादी के प्रपोजल्स आ रहे हैं।

दुनिया भर से आ रहे हैं शादी के प्रपोजल

  • विजय ने शादी के प्रपोजल मैसेज के कुछ मैसेज शेयर किए। पहली स्टोरी में विजय को लखनऊ से मैसेज आया, जिसमें लड़की ने लिखा- ‘अब आप यहां आ यहां आ गए तो आपको मेरे घरवालों से हमारी शादी की बात करने के लिए आना होगा।’ रिस्पॉन्स में विजय ने लिखा- ‘ जी बिल्कुल मेरे लखनऊ आने का मात्र यही एक रीजन था।
  • दूसरी स्टोरी में एक्टर के पास पाकिस्तान से मैरिज प्रपोजल आया है, जिसमें लड़की ने लिखा- प्लीज आप पाकिस्तान आ जाइए मेरे पेरेंट्स से शादी की बात करने के लिए। जिस पर रिस्पॉन्स में विजय ने लिखा- जी बिल्कुल, मैं बस लखनऊ का काम खत्म करके आता हूं, मिर्जापुर की शूटिंग तो चलती रहेगी।
  • तीसरी स्टोरी में विजय को गुजरात से मैरिज प्रपोजल मिलता है। जिसमें एक फैन ने लिखा है- गुजरात बेस्ट है, आप यहां आ जाएं। बच्चन जी भी यही कहते हैं कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में। इस पर विजय ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मैं नहीं आ सकता, आपने मैरिज प्रपोजल के लिए बिग बी इस्तेमाल किया है।

कनाडा और फ्रांस से आया शादी का प्रपोजल

विजय के पास कनाडा से भी शादी का प्रपोजल आया है। एक फैन ने कहा कि आप में पति से बात करने फ्रांस आ जाएं। जिस पर विजय ने कहा-‘पति या पिता बालिके।’

एक फैन ने लिखा- ‘आप फ्रांस आ जाएं, मेरी मां आपका इंतजार कर रही हैं।’ जिस पर विजय ने कहा- मैं अपनी फैमिली से भी ज्यादा नहीं मिल पाता हूं।’ विजय ने आखिर में एक स्टोरी शेयर की। जिसमें उनके मेल फैन ने लिखा- ‘ये सब क्या चल रहा है? इन्हें समझाओ आप एक्टर हो शादी डॉट कॉम नहीं।’

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.