टी20 वर्ल्ड कप के साथ हरमनप्रीत कौर ने करवाया फोटो शूट, दिलचस्प अंदाज में दिखीं जेमिमा


Indian Women’s Cricket Team: पिछले दिनों अंडर-19 वीमेंस टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हुआ था. शेफाली वर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने खिताब अपने नाम किया था. भारतीय टीम ने फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. अब भारतीय सीनियर टीम की खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा दिखाएंगी. दरअसल, हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में उतरेगी. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इंडिया इस टूर्नामेंट को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

जेमिमा और टीम इंडिया का अलग अंदाज…

भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच 12 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं, इससे पहले भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के अलावा बाकी टीमों के कप्तानों ने फोटोशूट में हिस्सा लिया. इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अलग फोटो सेशन में हिस्सा लिया. इस फोटो में कप्तान हरमनप्रीत कौर समेत टीम के सारी खिलाड़ी नजर आई. इस फोटोशूट में जेमिमा रॉड्रिजेज का अलग अंदाज देखने को मिला. बहरहाल, भारतीय टीम की तस्वीरें और जेमिमा का अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर कप्तान हरमन ने क्या कहा?

बताते चलें कि भारत और पाकिस्तान के बीच यह हाईवोल्टेज मैच 12 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं, इस मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वीमेंस प्रीमियर लीग ऑक्शन से पहले यह अहम मैच होना है, लेकिन हमारी टीम का फोकस पर मैच जीतने पर है. हमारा फोकस आईसीसी ट्रॉफी पर है, ये सब चीजें चलती रहती है और एक खिलाड़ी को पता होता है कि उसके लिए क्या अहम है और उसे फोकस कैसे बनाये रखना है.

ये भी पढ़ें-

WT20 WC: भारत-पाकिस्तान के बीच 12 फरवरी को खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच, देखें किसका पलड़ा है भारी

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ‘किलाबंदी’ की तैयारी में ‘रोहित ब्रिगेड’, भारतीय खेमे के 10 स्पिनर्स बना रहे रणनीति





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *