टीवी सेलिब्रिटी: रुबीना दिलैक से लेकर श्वेता तिवारी तक, ये एक्ट्रेसेस पाॅपुलर शो में काम करने के बाद भी हुईं जाॅबलेस


2 घंटे पहले

स्ट्रगल हर इंसान के लाइफ का हिस्सा होता है। चाहे आम आदमी हो या सेलिब्रिटी, हर इंसान की लाइफ में टफ फेज जरूर आता है। खासकर टीवी सेलेब्स को एक काम मिलने के बाद दूसरा काम काफी लंबे इंतजार के बाद मिलता है या कभी- कभी नहीं भी मिलता है।

छोटी बहु से घर-घर में पहचान बनाने वाली रुबीना दिलैक ने बहुत सारे पाॅपुलर शो में काम किया है। पर हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक बातचीत में कहा था कि उनके पास काम नहीं था और वह घर पर भी नहीं बैठना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में आने का ऑफर चुना।

ऐसी बहुत सारी टीवी सेलेब्स जिन्होंने लंबे समय तक काम किया फिर ऐसा वक्त आया कि उनके पास काम की कमी हो गई। तो चलिए डालते हैं नजर ऐसे ही टीवी सेलेब्स पर-

निया शर्मा

निया ने भी अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ शो में निया मेन लीड रोल में थीं। इन दोनों शो में करीब 9 महीने का गैप था। इस वक्त निया मुंबई में अकेली रहती थीं। उनको किसी दोस्त का सपोर्ट भी नहीं मिला, पर निया ने हिम्मत नहीं हारी। इस बीच निया ने बेली डांसिंग सीखी और खुद को दूसरे कामों में लगाया और नौ महीने गुजार दिए।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। जब एक तरफ श्वेता अपने करियर की बुलंदियों पर थी, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ खराब चल रहा था। इस कारण उनकी प्रोफेसनल भी बहुत प्रभावित हुई। श्वेता की दूसरी शादी भी सक्सेसफुल नहीं रहीं।

इन सब कारणों की वजह से उनके पास कोई काम नहीं था, लेकिन श्वेता ने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में वापसी की। इस शो में वो फिटेस्ट कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

सुमोना चक्रवर्ती

गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो के अलावा सुमोना चक्रवर्ती ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘खोटे सिक्के’ और ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले सुमोना चक्रवर्ती ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि टीवी के एक्टर्स को कम समझा जाता है।

सुमोना चक्रवर्ती ने एक पोस्ट शेयर करके कहा था कि वह बेरोजगार हैं और पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं और वो इस बीमारी के चौथी स्टेज पर हैं। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि वह साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया 17 साल की उम्र में दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं। एक्ट्रेस के पास ‘कोमोलिका’ के रोल के बाद इनके पास कोई काम नहीं था। दरअसल इस किरदार के कारण उर्वशी को किसी ने कोई बड़ा काम ऑफर नहीं किया। हर कोई उन्हें इस किरदार से जोड़ता रहा, लेकिन उर्वशी इस समय परिवार संग पीसफुल लाइफ जी रही हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.