टाइट बॉडीसूट पहनकर एयरपोर्ट पहुंची अभिनेत्री पूनम पांडे, फैंस बोले- माहौल बना दिया


अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं हटती। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं हटती। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई है। आपको बता दें कि उन्होंने एक काले रंग का बॉडीसूट पहना हुआ था। बॉडीसूट ट्रांसपेरेंट तो था ही साथ ही इतना टाइट था कि उसमें से शरीर का हर हिस्सा उभरकर नजर आ रहा था। अब पूनम पांडे के इस लुक को देखकर लोगों  को बुरा लग गया। कई लोग अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं तो कई उनकी तस्वीरों पर हद से ज्यादा गंदे कमेंट करने में लगे हैं।

इसे भी पढ़ें: ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर दिशा परमार ने बरपाया कहर, फैंस को पसंद आया कातिलाना लुक

अभिनेत्री की तस्वीरें पैपराजी वायरल भैयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। तस्वीरों में पूनम पांडे कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों पर कमेंट करके लोग उन्हें तरह तरह की नसीहत देने में लगे हुए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “क्या माल है”। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “माहौल बना दिया इसने तो एयरपोर्ट का”। एक ने लिखा, “अश्लील हैं लौंडिया”।’

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कटे-फटे कपड़े, फैशन सेंस देखकर लोगों की सिक्स सेंस हुई खराब

पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह बड़े पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आई पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं जिसकी वजह से लोग उनके ट्रोल करते रहते हैं। पूनम पांडे उस वक़्त सुर्खियों आई थी जब 2011 के आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान बयान दिया था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीत गया तो मैं अपने कपड़े उतार दूंगी। हाल ही में वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में आई थी। उन्होंने 10 दिसंबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। कुछ महीनों पहले उन्होंने अपने पति पर मारपीट का इल्जाम लगाया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *