‘झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए’ कमाल के कैप्शन के साथ वायरल हुआ Video, यूजर्स ने कहा- ‘लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं’


'झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए' कमाल के कैप्शन के साथ वायरल हुआ Video, यूजर्स ने कहा- 'लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं'

सोशल मीडिया पर अक्सर रोड एक्सीडेंट और यातायात नियमों की अनदेखी से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज में लोगों की लापरवाही उनके साथ-साथ दूसरों पर भी भारी पड़ती दिखाई देती है, तो वहीं कुछ नियमों को तोड़ते अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूटी सवार महिला के सामने अचानक यात्रियों से चकाचक भरी बस आ जाती है. इस दौरान कुछ समय के लिए दोनों में से कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होता. अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सबसे पहले एक स्कूटी सवार महिला सड़क पर जाती नजर आ रही होती है, तभी उसके सामने अचानक एक तेज रफ्तार बस आकर रूक जाती है. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देखते नजर आते हैं, जैसे दोनों को इंतजार है कि कौन पीछे हटेगा. इस बीच महिला अपनी जगह से टस से मस नहीं होती, जिसके बाद गलत साइड में घुसे बस वाले को आखिर में पीछे हटना पड़ता है. 

मुंबई में बीच सड़क पर पुलिस वाले ने दिखाया अपना हुनर, Video देख खो जाएंगे आप

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘memecentral.teb’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए.’ एक यूजर ने लिखा, ‘लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वो स्त्री है वो कुछ भी कर सकती है.’

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.