जोधपुर में तेज रफ्तार Audi कार का कहर, कई लोगों को रौंदा, एक की मौत, 8 घायल


Jodhpur Audi Car: राजस्थान के जोधपुर(Jodhpur) में एक अनियंत्रित ऑडी कार सड़क के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों में घुस गई. इस हादसे में करीब 8 लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई है. 
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने पहले पीछे से स्कूटी सवार लड़की को जोरदार टक्कर मारी. जिससे वो कई फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिर गई. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद कार सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में घुस गई, जिसकी चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोधपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया. चालक को हिरासत में ले लिया गया है. कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे वह कई दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी. चालक की पहचान शास्त्री नगर थाने के नंदनवन ग्रीन इलाके के 50 वर्षीय अमित नागर के रूप में हुई है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, मंगलवार की सुबह, जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में एम्स रोड पर एक बड़ा हादसा हुआ, जहां लग्जरी कार नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क किनारे झोंपड़ियों में घुस गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले पर बयान जारी कर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सीएम ने कहा, ‘घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, और हमारी प्राथमिकता घायलों की जान बचाना है.’

ये भी पढ़ें- Rajasthan Petrol Diesel: अब राजस्थान को भी मिलेगी गुड न्यूज, कम हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

2027 तक भारत में आ रहीं ये शानदार 16 इलेक्ट्रिक गाड़ियां, जल्द कंपनी पेश करेगी डिटेल्स





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *