जैस्मीन भसीन, मोहसिन खान के साथ मिलकर करेंगी बड़ा धमाल, बस कुछ दिनों में खत्म होगा फैंस का इंतजार


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के बाद वह अपने फैंस का लगातार मनोरंजन करती रही हैं और दिल जीतती रही हैं. जैस्मीन भसीन को इससे पहले ‘तेरा सूट’, ‘तू भी सताया जाएगा’, ‘पानी दी गल’, ‘तेनु याद करना’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं. जैस्मीन भसीन को हाल ही में सिंगर अमाल मलिक के साथ ‘प्यार एक तरफ़ा था’ गाने में देखा गया. इसी बीच जैस्मीन फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin New Video) टीवी के चर्चित एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार गाने को मोहित चौहान (Mohit Chauhan) और श्रेया घोषाल ने गाया है, साथ ही वीडियो को राजस्थान में शूट किया जाएगा. यह पहली बार है जब जैस्मीन भसीन और मोहसिन खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे और इसमें कोई शक नहीं कि उनकी केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी प्रभावित करेगी.

हाल ही में एक्टर मोहसिन खान (Mohit Chauhan) ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया. उन्होंने इस शो में कार्तिक गोयनका की भूमिका निभाई थी. शिवांगी जोशी की मोहसिन खान के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. हाल ही में शिवांगी जोशी ने भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को टाटा बाय-बाय बोल दिया था.

इसके अलावा मोहसिन खान (Mohit Chauhan) के ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश करने की भी अफवाह थी. हालांकि, उन्होंने सभी अफवाहों को हमेशा के लिए बंद कर दिया. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “बिग बॉस में मेरे शामिल होने की कोई भी अफवाहें सच नहीं हैं … यार मैं इसके लिए बहुत शर्मीला हूं. सभी को शुभकामनाएं इंशाअल्लाह.” इसके अलावा जैस्मीन भसीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के टॉक शो में बतौज गेस्ट पहुंचीं थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *