जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश ने दिए थे 15 झुमके, 7 करोड़ की जूलरी और Chanel-Gucci के बैग, 12 सितंबर के लिए मिला समन


Jacqueline Fernandez - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ JACQUELINEF143
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर  (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े कथित जबरन वसूली मामले में 26 सितंबर को पेश होने के लिए समन जारी किया। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन फर्नांडीस का नाम लेने के बाद ये समन जारी किया गया है।

ईडी द्वारा दायर दूसरे पूरक आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए पटियाला हाउस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश परवीन सिंह ने अभिनेत्री को 26 सितंबर को अदालत में पेश होने के लिए तलब किया है।

हाल ही में ईडी ने जैकलिन की कई फिक्सड डिपोडिट को यह कहते हुए कुर्क कर लिया कि पैसे गलत तरीके से अर्जित किए गए हैं। ईडी ने अभिनेत्री के खिलाफ 17 अगस्त को दूसरा पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था।

जांच एजेंसी ने जैकलिन की 7.2 करोड़ रुपये की एफडी को अपराध की आय बताते हुए कुर्क कर दिया था। फरवरी में, ईडी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपनी पहली पूरक अभियोजन शिकायत दर्ज की थी, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाया था। चार्जशीट के अनुसार, पिंकी जैकलिन के लिए महंगे उपहार लाती थी जिसका भुगतान चंद्रशेखर करता था।

ईडी ने पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की थी। चंद्रशेखर ने मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों के लिए गिफ्ट खरीदने पर लगभग 20 करोड़ रुपये खर्च किए। जैकलिन ने चंद्रशेखर से महंगे तोहफे मिलने की बात कबूल की है।

जांच के दौरान पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात जैकलीन फर्नांडीज से उसके मेकअप आर्टिस्ट शान मुतालिक के जरिए हुई थी। उसने दावा किया कि वह गृह मंत्रालय में एक वरिष्ठ अधिकारी हैं और जयललिता के राजनीतिक परिवार से आते हैं और सन टीवी के मालिक हैं। उसने जैकलीन और उसके परिवार पर महंगे उपहारों की बौछार की। जिसमे चार्टर फ्लाइट में घुमाने से लेकर उसका होटल में रुकने का इंतजाम शामिल था

एक स्क्रिप्ट राइटर लेखक अद्विता कला का बयान दर्ज किया गया जिसने बताया कि  जैकलीन फर्नांडीज ने एक वेबसीरीज के लिए उससे संपर्क किया था और 17 लाख रुपये नकद दिए थे। किसी ने डीएलएफ अध्यक्ष के सचिव होने का दिखावा किया और जैकलीन फर्नांडीज की ओर से 15 लाख रुपये सौंपे।  जैकलीन फर्नांडीज सुकेश की करीबी दोस्त रही हैं और उसे ये गिफ्ट दिए गए। 15 जोड़ी झुमके, 5 बिर्किन बैग, चैनल,गुच्ची ,वाइएसएल के महंगे बैग, महंगे ब्रांड कपड़े और घड़ियां जैसे रोजर दुबिसो, फ्रैंक मुलर, 7 करोड़ रुपये के आभूषण

लेकिन एक प्रस्तावित वेब सीरीज के लिए अद्विता कला को 15 लाख रुपये दिए, जिसे जैकलीन द्वारा प्रोड्यूस किया जाना था।  जैकलीन के लिए एक घोड़ा जिसकी कीमत 57 लाख रुपये थी। साथ ही घोड़े के सदस्यता के लिए 7 लाख रुपये।  इसी तरह ईडी ने अपनी अभियोजन शिकायत में आगे कहा कि हवाला चैनल के माध्यम से जैकलीन की बहन को 1,80,000 अमेरिकी डॉलर भेजे थे जिससें वो बीएमडब्ल्यू एक्सएस 5 खरीद पाए, ये पैसा दो वाहन खरीदने के लिए था जो 1.89 करोड़ था, ये पैसा बहरीन भेजा गया।

ये भी पढ़ें – 

The Kapil Sharma Show में कपिल के साथ नजर आएंगी हुमा कुरैशी! कॉमेडियन ने शेयर की एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें

Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा, नीति टेलर से गशमीर महाजनी तक, ये सितारे दिखाने वाले हैं डांस का जलवा

 ऐश्वर्या राय की same 2 same हमशक्ल हैं ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, वीडियो देखकर अभिषेक बच्चन भी हो जाएंगे कंफ्यूज 

Ganesh Chaturthi 2022: इन बॉलीवुड सितारों के घर पधारे ‘गजानन’, बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग पहुंचे कार्तिक आर्यन

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.